June 25, 2017

ताज़ा खबर
 

डीआरएम पर भड़कीं बीजेपी विधायक, साथ आए समर्थकों ने कहा- औकात में रहो अफसर

विधायक ने कॉलोनी में गंदगी देखी तो मौके से ही फोन कर डीआरएम को आने के लिए कहा, डीअारएम के नहीं पहुंचने पर कूड़ा लेकर पहुंची उनके ऑफिस।

डीआरएम अपनी बात कहना चाहते ही थे कि विधायक के कुछ समर्थक उनको धमकी देने लगे।

यूपी में योगी सरकार की एक विधायक का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में बीजेपी विधायक साधना सिंह मुगलसराय के डीआरएम (डिविजनल रेलवे मैनेजर) को धमका रही हैं। विधायक साधना सिंह अपने समर्थकों के साथ सोमवार की शाम स्टेशन व कालोनी का जायजा लेने पहुंची थीं। इसी दौरान रेलवे के यूरोपियन कॉलोनी में गंदगी देखी तो मौके से ही फोन कर डीआरएम को आने के लिए कहा। लेकिन डीआरएम मौके पर नहीं पहुंचे। इससे विधायक भड़क गईं और कूड़ा लेकर डीआरएम कार्यालय पहुंच गईं। कार्यालय में पहुंचते ही उन्होंने सबसे पहले डीआरएम किशोर कुमार से फोन करने के बाद भी नहीं पहुंचने का कारण पूछा। अभी डीआरएम अपनी बात कहना चाहते ही थे कि विधायक के कुछ समर्थक कहासुनी करने लगे। वीडियो में देख सकते है कि जब अधिकारी आए तो विधायिका ने उन पर जबरदस्त गुस्सा दिखाया। विधायक कूड़ा लेकर खड़ी थीं जब डीआरएम उनके सामने आए तो डीआरएम को कूड़ा दिखाते हुए पूछा कि ये क्या है?

बीजेपी नेताओं ने डीआरएम मुगलसराय को हैसियत में रहने की धमकी तक दे डाली। इसके बाद उनके समर्थकों ने अधिकारी को धमकाना शुरू कर दिया। डीआरएम अपनी बात कह रहे थे। कि हमारे अधिकारी आ रहे हैं वही बताएंगे। फिर भी वह यही सवाल कर रही थीं कि ये क्या है? मैं दो घंटे से आपका इंतजार कर रही हूं। ये क्या है दिखाई दे रहा है। पूरे देश में झाड़ू लगा रहे हैं। पूरे देश में सफाई कर रहे हैं। क्या फालतू में ही केंद्र सरकार झाड़ू लगा रही है। इसके बाद डीआरएम अपनी बात कहते हैं।

इतने में ही विधायक के साथ खड़े समर्थक डीआरएम से कहते हैं कि आप हाथ नीचे करके बात कीजिए। हाथ नीचे रखकर बात कीजिए। होश में बात कीजिए हाथ नीचे करके बात कीजिए। ऐसा कहते हुए विधायक के समर्थक की आवाज तेज होती जाती है। हाथ नीचे करके बात कीजिए बताए दे रहे हैं आपको, अपनी हैसियत में रहकर बात कीजिए। इस पूरी गरमागर्मी के दौरान विधायक कुछ नहीं बोलतीं वह चुपचाप खड़ी देखती रहती हैं। इसके बाद मौके पर मौजूद आरपीएफ और जीआरपी के जवान बीच में आए और उस समर्थक को डीआरएम के सामने से पीछे की ओर ले गए। इसके बाद मामला कुछ शांत हुआ।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 30, 2017 6:52 pm

  1. No Comments.
सबरंग