ताज़ा खबर
 

यूपी: जायदाद नाम नहीं की तो 85 साल की सास को दिया छत से धक्का

प्रेमा देवी की बहू उर्मिला एक महीने से अपनी सास को जायदाद अपने नाम कराने के लिए परेशान कर रही थी।
पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच पूरी होने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। (Photo: ANI)

यूपी के एटा में जमीन नाम नहीं करने पर सास को छत से फेंकने का मामला सामने आया है। उर्मिला देवी एक महीने से अपनी सास को जायदाद अपने नाम कराने के लिए परेशान कर रही थी। वह कोतवाली में जो प्रॉपर्टी सास के नाम है उसे अपने नाम कराना चाहती थी। इसलिए 85 साल की प्रेमा देवी को उर्मिला देवी ने छत से धक्का दे दिया। प्रेमा देवी को उनका छोटा बेटा जिला अस्पताल लेकर गया। डॉक्टरों के मुताबिक प्रेमा देवी को अंदरूनी चोट आई हैं। प्रेम देवी के पति लखनऊ में डॉक्टर हैं। पुलिस ने उर्मिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। प्रेमा देवी का बेटा लखनऊ में बीएएमएस डॉक्टर है और पिछले कई सालों से वहीं प्रैक्टिस कर रहा है।

प्रेमा देवी अपनी बहू उर्मिला और देवर के साथ एटा में रहती हैं। शहर कोतवाली के बापू नगर में प्रेमा देवी के नाम लाखों का मकान, दुकानें और संपत्ति है। इस संपत्ति को उर्मिला अपने नाम कराने के लिए प्रेमा को प्रताड़ित कर रही थी। पीड़िता का आरोप है कि संपत्ति नाम न करने पर बहू ने पहले उसकी लाठी-डंडों से पिटाई की और फिर उसे छत से धक्का दे दिया। गंभीर अवस्था में अपनी बूढ़ी मां को लेकर उनका छोटा बेटा जिला अस्पताल पहुंचा। यहां डॉक्टरों ने बताया कि प्रेम देवी को गंभीर चोटें आई है। स्थानीय पुलिस के मुताबिक बहू द्वारा सास को छत से फेंके जाने का मामला सामने आया है। केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जांच पूरी होने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले नोएडा में अमर सिंह नाम का शख्स अपनी पत्नी को छत पर ले गया और वहां से धक्का दे दिया। अभी दोनों की एक आठ माह की बच्ची है। बताया जा रहा था कि घटना के वक्त महिला गर्भवती थी। जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि यह सब उसने नहीं, बल्कि भूतों ने किया है। वारदात के बाद पति द्वारा इसका आरोप भूतों पर लगाने से नोएडा पुलिस भी हैरान थी। वहीं महिला जिंदा थी, लेकिन सिर में गहरी चोट लगने की वजह से बेहोश हो गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग