ताज़ा खबर
 

योगी आदित्य नाथ की यूपी पुलिस का शर्मनाक चेहरा आया सामने, फरियादी से सिपाही ने सरेआम करवाई मालिश

मालिश करवा रहे सिपाही का नाम संजय सिंह है और इसके लिए मशहूर है कि जो भी शख्स इसके पास अपनी फरियाद लेकर आता है उससे पहले ये मालिश करवाता है उसके बाद उसकी बात सुनता है।
खुलेआम फरियादी से मालिश करवाता अमेठी पुलिस का सिपाही।

उत्तर प्रदेश में सत्ता भले बदल गई हो लेकिन यूपी पुलिस कहीं से भी सुधरने का नाम नहीं ले रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिसकर्मी वर्दी में ही किसी से मालिश करवाता दिख रहा है। बताया जा रहा है कि मालिश कर रहा शख्स अपनी कोई फरियाद लेकर आया था लेकिन सिपाही ने उसे मालिश के काम पर लगा दिया। मालिश करवा रहे सिपाही का नाम संजय सिंह है और इसके लिए मशहूर है कि जो भी शख्स इसके पास अपनी फरियाद लेकर आता है उससे पहले ये मालिश करवाता है उसके बाद उसकी बात सुनता है।

वीडियो में दिख रहा है कि अमेठी के बाजारशुकुल में तैनात सिपाही संजय सिंह पेड़ के नीचे कुर्सी डाले अपने एक कॉन्सटेबल साथी के साथ आराम फरमा रहा है। इसी दौरान वहां एक शख्स अपनी फरियाद लेकर पहुंचता है। आरोपी सिपाही उसकी बात सुनने से पहले उससे अपने हाथ पैर दबवाने लगता है। जब सिपाही फरियादी से अपनी मालिश करवाने में मशगूल था तभी किसी ने चुपके से इस पूरे नजारे को अपने कैमरे में कैद कर लिया। संजय सिंह 2015 से ही इस थाने में तैनात है और इसके बारे में बताया जाता है ये थाने आने वाले फरियादियों से अकसर अपनी सेवा करवाता है।

देखते-देखते ये वीडियो पूरे शहर और फिर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वीडियो अमेठी जिले के आला पुलिस अधिकारियों तक भी पहुंचा। जिले पुलिस अधीक्षक अंसार अहमद ने वीडियो के सामने आने के बाद आरोपी सिपाही संजय सिंह के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं। अंसार अहमद ने कहा है कि जांच में पता किया जाएगा कि आखिर किन हालातों में ये सिपाही इस तरह से मालिश करवा रहा है। अगर किसी भी तरह से दोष साबित हो गया तो आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

VIDEO: पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने रिश्वत ले रहे ट्रैफिक पुलिस को रंगे हाथों पकड़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. P
    Pankaj
    Apr 4, 2017 at 1:47 pm
    iski laundiaya bhi aise malish karwati hogi
    Reply
सबरंग