ताज़ा खबर
 

योगी के मंत्री ने तीन तलाक पर दिया विवादित बयान, कहा – मुस्लिम हवस के लिए बदलते हैं बीवी

मौर्य ने कहा कि महिलाओं के अधिकार और उन्हें न्याय दिलाने के लिए बीजेपी हमेशा पीड़ित मुस्लिम महिलाओं के साथ खड़ी है।
यह बयान मौर्य ने बस्ती जिले में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान दिया। (Photo Source: Facebook)

उत्तर प्रदेश में बीजेपी के सत्ता नें आते ही सीएम योगी आदित्य नाथ के मंत्रियों ने विवादित बयान देना शुरु कर दिया है। हाल ही में कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी ने एक विकलांग को लूला लंगड़ा कहा था। वहीं अब अन्य मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने तीन तलाक के मुद्दे पर बोलते हुए मुस्लिमों पर विवादित बयान दे दिया है। मौर्य का कहना है कि मुस्लिम पति अपनी पत्नियों को केवल इसलिए तलाक देते है ताकि वे दूसरी बीवी लाकर अपनी हवस को पूरा कर सके। यह बयान मौर्य ने बस्ती जिले में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कही। मौर्य ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी हमेशा मुस्लिम महिलाओं के साथ है।

मौर्य ने कहा मुस्लिम महिलाओं के पति अपनी हवस को पूरा करने के लिए तीन तलाक देकर अपनी बीवी को बदल लेते है। उन्होंने कहा कि यह अब नहीं चलेगा कि मुस्लिम पुरुष जब चाहे अपनी पत्नियों को बेवजह तलाक दे दें। ये लोग तालक देकर अपने बीवी-बच्चों को सड़क पर भीख मांगने पर मजबूर कर देते है। मौर्य ने कहा कि महिलाओं के अधिकार और उन्हें न्याय दिलाने के लिए बीजेपी हमेशा पीड़ित मुस्लिम महिलाओं के साथ खड़ी है। हम किसी भी हाल में उनके साथ गलत नहीं होने देंगे।

इतना ही नहीं मौर्य ने बहुजन समाजवादी पार्टी की सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि जब मैंने बीएसपी छोड़ी थी तो मायावती ने कहा था कि मेरा राजनीतिक भविष्य खत्म हो जाएगा। मेरा राजनीतिक भविष्य तो नहीं खत्म हुआ। हां, उन लोगों का राजनीतिक भविष्य जरूर खत्म हुआ है जो कि मायावती के लिए बंधुआ मजदूरी करते रहे है। मौर्य ने कहा कि हम संघर्ष कर आगे बढ़ने वालों में से है, लेकिन हम मायावती की राजनीति को एक दिन जरूर खत्म करके रहेंगे। आपको बता दें कि मौर्य हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। विधानसभा चुनावों से पहले मौर्य ने जहां एक तरफ मायावती पर टिकट बंटवारे को लेकर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। वहीं उन्होंने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को रिजेक्टिड माल बता दिया था।

देखिए वीडियो - तीन तलाक पर योगी आदित्यनाथ ने कहा- "जो इस मुद्दे पर चुप हैं वे भी दोषी हैं"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. R
    Ram Babu
    Apr 29, 2017 at 11:30 am
    Minister told the fact, what right you have to call it "VIVADIT BAYAN" !
    Reply
    1. M
      munna
      Apr 29, 2017 at 9:49 am
      Bhi jan ( News Trader) : Thik to kaha kaha hai , ek se hawas puri hoti to bibi badlte hai.
      Reply
      1. Z
        zainab saify
        Apr 29, 2017 at 9:27 am
        chalo maana ki hamare me aadmi hawas ke liye biwiyaan badlte he to phir ye baat aap logo yaani hindu me b laagu padegi na jaise k aap ke Krishna bhag 16000 raniya b hawas k liye rakhi hogi na or ek baat aap ke param pujy raam bhagwan ke pitashri ki 3-4 biwiyaan thi to usime se aap ke raaam bhagwan koi hawas ka parinaam result he he na kisi k upar kichad uchhalne se pahele apne girebaan me jhanko aise to bahot log naami yugpurush he jo 2-3 biwiyaan rakhte he bakaayda kanoon nhi unlegal banake he na or tu jo yogi ka mantri he na tu bhi tere baap ki hawas ka result he samja.
        Reply
        1. R
          Ram Babu
          Apr 29, 2017 at 11:32 am
          You have to be born 16000 times to comprehend "Krishna Leela" !
          Reply
        सबरंग