ताज़ा खबर
 

बनारस पहुंचे योगी के लिए सर्किट हाउस में खास इंतजाम, चादर से लेकर मेजपोश तक सबकुछ भगवा

अपना दल द्वारा आयोजित इस रैली में सीएम योगी आदित्य नाथ समेत प्रदेश के कई कैबिनेट मंत्री शामिल होंगे।
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ आज (2 जुलाई, 2017) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे हैं। हालांकि सीएम योगी चंद घंटे ही वाराणसी में बिताएंगे लेकिन उस दौरान उनका कुछ वक्त सर्किट हाउस में भी गुजरेगा। बता दें कि अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल की 68वीं जयंती के अवसर पर पार्टी अपने शक्ति प्रदर्शन के लिए रविवार को वाराणसी के रोहणियां में जन स्वाभिमान रैली का आयोजन कर रही है। अपना दल द्वारा आयोजित इस रैली में सीएम योगी आदित्य नाथ समेत प्रदेश के कई कैबिनेट मंत्री शामिल होंगे। मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी दूसरी पर वाराणसी दौरे पर जा रहे हैं। वहीं सीएम योगी के दौरे से पहले बनारस के सर्किट हाउस में खास तैयारियां की जा रही हैं। जिस कमरे में सीएम योगी ठहरेंगे वहां बेडशीट से लेकर पर्दे और कुशन से लेकर कवर सब कुछ भगवा रंग का लगाया गया है।

वहीं सर्किट हाउस का एक वीडियो भी सामने आया हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पूरे कमरे में सिर्फ योगी के पसंद के कपड़े ‘भगवा’ का ही इस्तेमाल किया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कंप्यूटर टेबल से लेकर मेज पर सिर्फ भगवा रंग के कपड़े का ही इस्मेमाल किया गया है। बता दें कि भगवा रंग सीएम योगी का सबसे पसंदीदा रंग है और इस के कपड़े पहनना ही योगी सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। दूसरी तरफ वीडियो में बेडशीट और तकिए भी भगवा रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं।

काशी में हुई योगी की भव्य अगवानी #ATVideo
अन्य वीडियो के लिए क्लिक करें http://t.co/0lHmKyGH0i pic.twitter.com/xSujuINCMo

— आज तक (@aajtak) July 2, 2017

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग