ताज़ा खबर
 

बच्चे के कत्ल के बावजूद लापरवाही! अब रेयान स्कूल कैम्पस में नशे में मिले बस ड्राइवर-कंडक्टर

Ryan International School: गुरुग्राम स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में एक आठ साल के बच्चे का कत्ल स्कूल बस कंडक्टर ने कर दी थी।
रेयान इंटरनेशनल स्कूल की इमारत।

गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में आठ साल के बच्चे की स्कूल बस कंडक्टर द्वारा हत्या के बाद अब नोएडा के रेयान स्कूल में भी बच्चों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ का मामला सामने आया है। नोएडा स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में परिजनों ने सोमवार को एक ड्राइवर और कंडक्टर को कथित रूप से नशे की हालत में पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। वहीं स्कूल प्रिंसिपल से जब इन लोगों के बारे पूछा गया तो वे गोलमाल जवाब देते हुए नजर आईं। परिजनों द्वारा जानकारी दिए जाने के बाद स्कूल पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट ने इस मामले में स्कूल प्रिंसिपल की लापरवाही बताई है। गुरुग्राम में प्रद्मुमन की हत्या के बाद सोमवार को बड़ी संख्या में परिजन नोएडा के रेयान इंटरनेशनल स्कूल पहुंचे थे। परिजन स्कूल में सुरक्षा इतंजाम देखने के लिए पहुंचे थे। लेकिन उन्हें स्थिति कुछ अलग ही मिली। वहां पहुंचे परिजनों को स्कूल परिसर में नशे की हालत में घूमता एक बस ड्राइवर और कंडक्टर मिला। जिसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

न्यूज चैनल एबीपी की एक रिपोर्ट के मुताबिक पकड़े गए सुबोध नाम का शख्स बार-बार अपना बयान बदल रहा था। पहले उसने कैमरे पर कहा कि वह स्कूल बस में कंडक्टर के तौर पर काम करता है। साथ ही उसने अपनी बस का रूट नंबर भी बताया। लेकिन उसने बाद में बयान बदलते हुए कहा कि वह तो यहां घूमने आया था। उसके बाद तीसरी बार बयान बदलते हुए वह शख्स कहने लगा कि वह स्कूल परिसर से बाहर था और बस को पीछे करवा रहा था।

जब इस मामले में प्रिंसिपल से बात की गई तो वो गोलमाल जवाब देते हुए दिखीं। उन्होंने पहले तो कहा कि वह व्यक्ति नशे की हालत में नहीं था। उसके बाद कहने लगीं कि वह स्कूल बस का ड्राइवर ही नहीं है। अगर वह स्कूल बस के साथ आया है तो पुलिस उसकी जांच करेगी।

परिजनों द्वारा शिकायत करने पर स्कूल में पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट महेंद्र सिंह ने कहा कि अगर ऐसा हुआ है तो यह प्रिंसिपल की लापरवाही है। ऐसे लोगों को काम पर नहीं रखना चाहिए। बच्चों की सुरक्षा के साथ कुछ भी खिलवाड़ किया जाता है तो प्रशासन कड़ी कार्रवाई करेगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. J
    jameel shafakhana
    Sep 12, 2017 at 11:57 am
    NILL SHUKRANU, DHAAT OR SWAPANDOSH KA SAFAL ILAJ CALL 9456088812 VISIT JAMEELSHAFAKHANA
    (0)(0)
    Reply