ताज़ा खबर
 

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे RSS प्रमुख मोहन भागवत, यमुना एक्सप्रेस-वे पर आपस में भिड़ी गाड़ियां

हादसे के बाद मोहन भागवत के लिए दूसरी गाड़ी मंगाई गई जिसमें बैठकर वे मथुरा के लिए रवाना हो गए।
टायर पंक्चर होने के बाद गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया जिसके बाद पीछे से आ रही उनके काफिले की अन्य गाड़ियां आपस में टकरा गई।

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत एक सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे हैं। यह घटना यमुना एक्सप्रेस वे की है। मोहन भागवत का काफिला मथुरा के लिए जा रहा था कि तभी अचानक उनके काफिले की एक कारण टायर पंक्चर हो गया। टायर पंक्चर होने के बाद गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया जिसके बाद पीछे से आ रही उनके काफिले की अन्य गाड़ियां आपस में टकरा गई। इस हादसे में मोहन भागवत को कोई चोट नहीं पहुंची है वे बिलकुल सुरक्षित हैं। हादसे के बाद मोहन भागवत के लिए दूसरी गाड़ी मंगाई गई जिसमें बैठकर वे मथुरा के लिए रवाना हो गए।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ‘‘मोहन भागवत वृन्दावन के पानीघाट स्थित निकुंज वन आश्रम में संत विजय कौशल महाराज के यहां ‘मानसी ध्यान केन्द्र’ के उद्घाटन कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए जा रहे थे।’’ इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को भी आमंत्रित किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगई ने बताया, ‘‘भागवत दिल्ली से एक्सप्रेस-वे के रास्ते वृन्दावन आ रहे थे, तभी सुरीर थाना क्षेत्र में उनकी गाड़ी के आगे चल रहे सुरक्षा वाहन का टायर फट गया। घटना से गाड़ी डगमगा गई और मोहन भागवत की गाड़ी उससे जा टकरायी।’’ उन्होंने बताया, ‘‘दुर्घटना में उनकी गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

हालांकि भागवत सहित उसमें सवार किसी भी व्यक्ति को गंभीर चोट नहीं आयी है।’’ उन्होंने बताया, ‘‘फिलहाल, संघ प्रमुख पूरी तरह सुरक्षित हैं और वृन्दावन के कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए पहुंच गए हैं।’’ वहीं राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट डालकर इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि किसी को कोई चोट नहीं आयी है और भागवत अपने तय कार्यक्रम के तहत अपनी यात्रा पर चले गये हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग