ताज़ा खबर
 

अमेठी में राहुल गांधी लापता के पोस्‍टर, जानकारी देने वाले को इनाम का भी ऐलान

यह पोस्टर किसने लगाए या लगवाए हैं इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
लापता होने के पोस्टर अलग-अलग जगहों पर नजर आए हैं। (Source: Social Media)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में उनके लापता होने के पोस्टर नजर आए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अलग-अलग जगहों पर उनके लापता होने के पोस्टर लगे हुए पोस्टर देखे गए हैं। पोस्टर किसने लगाए या लगवाए हैं इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि पोस्टर के अंत में अमेठी की जनता का सौजन्य दिया गया है। वहीं पोस्टर में राहुल गांधी को ढूंढ़ने वाले को पुरस्कृत करने की बात भी कही है। पोस्टर में लिखा गया है, “अमेठी के माननीय सांसद श्री राहुल गांधी अमेठी से लापता हैं। जिसके कारण सांसद द्वारा कराए जाने वाले विकास कार्य इनके कार्यकाल में ठप हैं। राहुल गांधी के व्यवहार से अमेठी की आम जनता ठगा हुआ और अपमानित महसूस कर रही है। अमेठी में इनकी जानकारी देने वालों को उचित पुरस्कार दिया जाएगा।” रिपोर्ट्स के मुताबिक पोस्टर अमेठी कांग्रेस कार्यकाल के सामने भी लगे हुए पाए गए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल गांधी लंबे समय से अमेठी नहीं गए है। हालांकि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के दौरान वह बीते फरवरी महीने में चुनावी रैलियों-सभाओं में बोलते हुए नजर आए थे। चुनाव के दौरान उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र में भी जन-सभाओं को संबोधित किया था। वहीं दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक पार्टी के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मिश्रा ने मामले पर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा, “यह आरएसएस और बीजेपी के लोगों द्वारा राहुल गांधी को बदनाम करने की साजिश है। राहुल गांधी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं, ऐसे में वह हर समय अमेठी में उपलब्ध नहीं रह सकते।”

वहीं बताया जा रहा है कि ज्यादातर पोस्टर गौरीगंज इलाके में लगे हुए नजर आए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल गांधी बीते 6 महीने से अपने संसदीय क्षेत्र नहीं गए हैं। वहीं इसी महीने की शुरुआत में वह लखनऊ गए थे। राहुल ने लखनऊ में उन किसानों से मुलाकात की थी जिनकी जमीने राष्ट्रीय राजमार्ग को चौड़ा करने के चलते अधिकृत की गई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग