ताज़ा खबर
 

मंडप से दूल्‍हे को किडनैप करने वाली प्रेमिका गिरफ्तार, पुलिस से बोली- मर्जी से आया था मेरे साथ

नेहा ने कहा कि इस बात में कतई भी सच्चाई नहीं है कि मैं मंडप पर बंदूक लेकर पहुंची थी।
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश के बांदा से बंदूक की नोक पर दूल्हे का अपरहण करने वाली प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने पर प्रेमिका ने कहा कि वह बंदूक लेकर मंडप पर नहीं पहुंची थी। लड़की की पहचान नेहा के रुप में हुई है। नेहा ने पुलिस को बताया कि वह अशोक की शादी की खबर सुनकर काफी आहत हो गई थी। नेहा ने कहा कि मैं अशोक से 8 साल से प्यार करती हूं। अशोक की जिस लड़की से शादी हो रही थी, उसके परिवार वाले भी जानते थे कि वह मुझसे प्यार करता है, फिर भी अशोक के घरवाले उसकी जबरदस्ती शादी किसी और के साथ करा रहे थे।

नेहा ने कहा कि मैंने अशोक से कहा था कि मैं यह शादी नहीं होने दूंगी। अशोक नहीं जानता था कि मैं वहां शादी समारोह में आने वाली हूं। मैंने अशोक के एक दोस्त राहुल को अपने साथ लिया और समारोह में जा पहुंची। वहां पहुंचकर मैंने देखा कि अशोक का चेहरा उतरा हुआ था क्योंकि वह सिर्फ मुझसे ही शादी करना चाहता था। नेहा ने कहा कि इस बात में कतई भी सच्चाई नहीं है कि मैं मंडप पर बंदूक लेकर पहुंची थी। मैंने सिर्फ उसे चलने को कहा और अशोक मेरे साथ चल पड़ा। हम दोनों शादी करना चाहते थे, इसलिए हम कोर्ट भी गए लेकिन मेरे पास कागजात नहीं थे, जिसके कारण हमारी शादी नहीं हो पाई। नेहा ने पुलिस को बताया कि उसने अशोक को बांदा मे छोड़ दिया था और वो वहां से कहां गया ये नेहा नहीं जानती है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले की पूरी जांच की जा रही है। फिलहाल दूल्हा लापता है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अशोक को ढूंढ लिया जाएगा। मीडिया में पहले आई रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना हमीरपुर के मौदहा थानाक्षेत्र के गांव भवानी की है।अशोक दुल्हन का मंडप पर इंतजार कर रहा था कि तभी स्कॉर्पियों कार में कुछ लोगों के साथ आई नेहा ने बंदूक की नोक पर उसका अपहरण कर लिया था।

देखिए वीडियो - 2007 गोरखपुर दंगे: योगी आदित्य नाथ पर नहीं चलेगा मुकदमा, उत्तर प्रदेश सरकार ने नहीं दी इजाजत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.