ताज़ा खबर
 

चोटी काटने वाली समझ कर वृद्ध महिला की पीट-पीट कर हत्या

बुधवार तड़के करीब चार बजे जब गांव निवासी मानदेवी (60) जाटव गांव के बाहर शौच के लिए गई, तो गांव के लोगों ने उन्हें चोटी काटने वाली समझकर लाठी-डंडों से जमकर पीटा।
Author August 2, 2017 23:06 pm
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश, दिल्ली और राजस्थान सहित तीन राज्यों में महिलाओं की चोटी काटने को लेकर महिलाओं में दहशत फैली है। मथुरा में बुधवार सुबह एक वृद्धा को चोटी काटने वाली महिला समझ कर लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी।  पुलिस ने अनुसूचित जाति/जनजाति एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।डौकी थाना के गांव मुटनई में मंगलवार रात एक महिला की चोटी कट गई थी। बुधवार तड़के करीब चार बजे जब गांव निवासी मानदेवी (60) जाटव गांव के बाहर शौच के लिए गई, तो गांव के लोगों ने उन्हें चोटी काटने वाली समझकर लाठी-डंडों से जमकर पीटा। किसी तरह कुछ लोगों ने वृद्धा को बचाया और पुलिस को सूचना देकर अस्पताल ले गए, लेकिन रास्ते में ही मानदेवी की मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के परिजनों की तहरीर पर अनुसूचित जाति/जनजाति एक्ट के तहत मनीष, सोनू व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.