May 26, 2017

ताज़ा खबर

 

नोएडा: थिएटर में हिंदी के बजाए तेलुगु में दिखाई गई ‘बाहुबली 2’, नाराज दर्शकों ने किया हंगामा

मॉल प्रबंधन ने इसे आॅन लाइन टिकट बुक करने वाली कंपनी की खामी बताते हुए पुलिस से शिकायत करने का दावा किया था।

Author नोएड | May 1, 2017 01:38 am
‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ 28 अप्रैल को रिलीज होगी।

आशीष दुबे

आॅनलाइन टिकट बुक कराकर सेक्टर-25 ए स्पाइस मॉल के मल्टीप्लेक्स (सिनेमा हाल) पर ‘बाहुबली 2’ फिल्म देखने आए दर्शकों को उस समय झटका लगा, जब दिखाई गई फिल्म हिंदी के बजाए तेलुगु भाषा की निकली। दर्शकों के मुताबिक टिकट हिंदी फिल्म के लिए बुक कराए थे। इस कारण बड़ी संख्या में दर्शकों ने मल्टीप्लेक्स पर हंगामा किया। मॉल प्रबंधन की सूचना पर पहुंची थाना सेक्टर- 24 पुलिस ने दर्शकों को समझा- बुझाकर शांत किया। मॉल प्रबंधन ने इसे आॅन लाइन टिकट बुक करने वाली कंपनी की खामी बताते हुए पुलिस से शिकायत करने का दावा किया था। हालांकि थाना सेक्टर-24 के एसएचओ ने मामले को लेकर शिकायत मिलने से इनकार किया है।शुक्रवार को रिलीज हुई ‘बाहुबली-2’ बाकी पेज 8 पर  को देखने के लिए मारामारी चल रही है। यह फिल्म स्पाइस मॉल के मल्टीप्लेक्स में भी दिखाई जा रही है। फिल्म देखने के लिए ज्यादातर दर्शक आॅनलाइन टिकट बुक करा रहे हैं।

भीड़ से बचने के लिए तीन दर्जन से ज्यादा लोगों ने फिल्म की शनिवार रात के शो की आॅन लाइन टिकट बुक कराई थी। शनिवार रात को जब दर्शक अपने टिकट नंबरों के आधार पर सीटों पर बैठ गए। फिल्म शुरू होने के कुछ समय बाद ही हिंदी के बजाए तेलुगु भाषा में डायलॉग शुरू होेने पर हकीकत का पता चला। इससे नाराज होकर दर्शक बाहर निकल आए और हंगामा करने लगे। मल्टीप्लेक्स मैनेजर के समझाने पर भी लोग नहीं माने। दर्शकों का आरोप है कि उनके साथ धोखाधड़ी की गई है। हंगामा बढ़ता देख थाना सेक्टर- 24 पुलिस को बुलाया गया। बताया गया है कि आॅनलाइन टिकट बुक करने वाली कंपनी की तरफ से यह गलती हुई है। पुलिस के पहुंचने पर लोग शांत हुए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 1, 2017 1:38 am

  1. No Comments.

सबरंग