ताज़ा खबर
 

नोएडा: ‘अज्ञात बदमाशों’ ने टोल कर्मचारी को मारा और की तोड़फोड़, Video में कैद हुई वारदात

उत्तर प्रदेश का एक वीडियो सामने आया है। इसमें दिखाया गया है कि कुछ लोग मिलकर पहले टोल प्लॉजा पर काम करने वाले शख्स को मारते हैं और फिर टोल प्लॉजा पर तोड़फोड़ भी करते हैं।
टोल प्लॉजा पर हुई मारपीट का यह वीडियो शुक्रवार (21 अक्टूबर) का बताया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश का एक वीडियो सामने आया है। इसमें दिखाया गया है कि कुछ लोग मिलकर पहले टोल प्लॉजा पर काम करने वाले शख्स को मारते हैं और फिर टोल प्लॉजा पर तोड़फोड़ भी करते हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि बहुत सारे लोगों की भीड़ एक शख्स को मार रही होती है। फिर दूसरे कैमरे की रिकॉर्डिंग में दिखाया गया है कि वे लोग टोल प्लॉजा पर टोल काटने के लिए लगे कंप्यूटर्स को भी तोड़ देते हैं साथ ही वे लोग और भी सामान के साथ तोड़फोड़ करते हैं। जब वे लोग डंडों की मदद से तोड़फोड़ कर रहे होते हैं तब अंदर खड़े कर्मचारी साइड हो जाते हैं। यह वीडियो नोएडा के टोल प्लॉजा का बताया जा रहा है। वीडियो में कैद हुए शख्स कौन हैं यह फिलहाल साफ नहीं है। यह वीडियो नोएडा के कौन से टोल का इस बारे में भी जानकारी नहीं मिल पाई है। यह वीडियो शुक्रवार (21 अक्टूबर) का बताया जा रहा है।

देखिए वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग