June 27, 2017

ताज़ा खबर
 

संपत्ति विवाद में साझीदार के बेटे और पत्नी की हत्या का आरोप

संपत्ति कारोबारी ने अपने साझीदार के घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। दो पिस्तौल से चलाई गर्इं गोलियों से साझीदार की पत्नी और बेटे को लगी। बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।

Author नोएडा | April 13, 2017 03:32 am
सांकेतिक फोटो (Indian Express)

सेक्टर- 39 के ई ब्लॉक में मंगलवार देर रात एक संपत्ति कारोबारी ने अपने साझीदार के घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। दो पिस्तौल से चलाई गर्इं गोलियों से साझीदार की पत्नी और बेटे को लगी। बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल पत्नी की सेक्टर-27 के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। दरवाजा खोलने वाले नौकर पर भी आरोपी ने खुखरी से कई वार किए। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद पर भी खुखरी से वार कर जान देने की कोशिश की। इस सनसनीखेज वारदात का पता चलने पर एसपी सिटी, सीओ- 1 समेत पुलिस के उच्चाधिकारी रात में ही घटनास्थल और निजी अस्पताल पहुंचे। बताया गया है कि अस्पताल में भर्ती नौकर और आरोपी की भी हालत गंभीर बनी हुई है। शुरुआती जांच में पुलिस ने वारदात को संपत्ति विवाद से जुड़ा होने की संभावना जताई है। वारदात के कारण मेरठ मंडल के आइजी अजय आनंद भी बुधवार को नोएडा पहुंचे।

मिली जानकारी के मुताबिक, सेक्टर- 39 के ई ब्लॉक में रहने वाले अजय खुराना और मयूर विहार फेज-1 में रहने वाले राजेश जौली मिलकर संपत्ति का कारोबार करते थे। राजेश जौली मयूर विहार फेज-1 के आशियाना अपार्टमेंट में रहता है। मंगलवार रात करीब 11 बजे राजेश जौली सेक्टर-39 में अजय खुराना के घर पहुंचा। घंटी बजाने पर नौकर राजू ने दरवाजा खोला। बताया गया है कि दरवाजा खुलते ही राजेश ने राजू पर खुखरी से कई वार किए। दूसरे कमरे में उनका बेटा अंकुश, अपनी मां अंजू के साथ खाना खा रहा था। राजेश ने अंकुश और अंजू पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। अंकुश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मां अंजू गंभीर रूप से घायल हो गई। गोलियां चलने की आवाज सुनकर ऊपर के कमरे से अजय खुराना नीचे आए। राजेश ने उन पर भी गोलियां चलार्इं लेकिन वे बच गए। अजय खुराना ने दूसरे बेटे अमित के साथ मिलकर राजेश को पकड़ लिया। इस बीच, राजेश ने खुद को भी खुखरी मारकर घायल कर लिया। सूचना मिलने पहुंची थाना सेक्टर- 39 पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां, इलाज के दौरान अंजू की मौत हो गई। एसपी सिटी दिनेश यादव ने संपत्ति विवाद की आशंका जताई है।

 

 

पंजाब यूनिवर्सिटी में 66 छात्रों पर देशद्रोह का मामला दर्ज; फीस वृद्धि के खिलाफ हिंसक हुए थे छात्र

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 13, 2017 3:32 am

  1. No Comments.
सबरंग