ताज़ा खबर
 

प्रेमिका को फोन कर युवक ने लगाई फांसी

मैनेजर और अमित के कई बार खटखटाने पर भी तेजवीर के कमरे का दरवाजा नहीं खुला।
Author नोएडा | May 2, 2017 02:33 am
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

सेक्टर-2 स्थित एक नामी होटल में एक मोबाइल कंपनी के अधिकारी का शव पंखे से लटका मिला है। बताया गया है कि मृतक ने आत्महत्या करने से पहले अपनी प्रेमिका से बात की थी और उसे आत्महत्या की जानकारी दी थी। युवती ने होटल के मैनेजर को मृतक का नाम बताते हुए आत्महत्या करने की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद जब मैनेजर के कई बार खटखटाने पर भी दरवाजा नहीं खुला, तब पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के कमरे के अंदर पहुंचने पर युवक पंखे से लटका मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मोबाइल कब्जे में ले लिया है।  जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से हरियाणा के रेवाड़ी का रहने वाला तेजवीर वन प्लस मोबाइल कंपनी में बतौर अधिकारी तैनात था। कंपनी का मुख्यालय बंगलुरु में है। दो दिन पहले कंपनी के काम से तेजवीर एक अन्य सहयोगी अमित के साथ नोएडा आया था। सेक्टर-2 स्थित नरूला होटल में उन्होंने कमरा किराए पर लिया था। रविवार रात अमित कुछ खरीदारी करने के लिए होटल से बाहर गया हुआ था। इसी दौरान होटल के मैनेजर को तेजवीर की आत्महत्या की सूचना मिली।

मैनेजर ने थाना सेक्टर-20 पुलिस को बताया कि उसके पास एक युवती का फोन आया था, जिसने बताया कि होटल में रुका तेजवीर नाम का युवक आत्महत्या करने जा रहा है, उसे जाकर बचा लो। मैनेजर ने तुरंत तेजवीर के साथ आए अमित को फोन किया। अमित तुरंत होटल पहुंचा। मैनेजर और अमित के कई बार खटखटाने पर भी तेजवीर के कमरे का दरवाजा नहीं खुला।  बताया जा रहा है कि तेजवीर का बंगलुरु की एक युवती के साथ काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। तेजवीर उससे शादी करना चाहता था, लेकिन उसके परिवारवाले इसके लिए तैयार नहीं थे। इस वजह से तेजवीर परेशान चल रहा था। पुलिस को यह भी पता चला है कि तेजवीर की एक महीने पहले शादी हो चुकी है। उसकी पत्नी अभी अपने मायके में है। तेजवीर ने परिवार के दबाव में शादी की थी और शादी को लेकर वह खुश भी नहीं था। थाना सेक्टर-20 के एसएचओ अनिल शाही ने बताया कि आत्महत्या का मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है। तेजवीर का मोबाइल फोन लॉक है। उसे कब्जे में लेकर कॉल डिटेल निकलवाई जाएगी। जरूरत पड़ने पर फोन करने वाली युवती को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 2, 2017 2:33 am

  1. No Comments.
सबरंग