June 29, 2017

ताज़ा खबर
 

नोएडा: वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार हुआ फरार आरोपी नेता

सफारी पर हिंदू युवा वाहिनी लिखा होने के बाद पुलिस आरोपी तक पहुंची।

Author नोएडा | April 17, 2017 03:22 am
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता की दबंगई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने रविवार को आरोपी अंकित चौहा को गिझौड़ स्थित उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद आरोपी फरार चल रहा था। जानकारी के अनुसार, न्यू अशोक नगर में रहने वाले अमरनाथ झा 7 अप्रैल को मोटरसाइकिल से सेक्टर-57 लालबत्ती की तरफ आ रहे थे। तभी पीछे से आ रही टाटा सफारी कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मोटरसाइकिल गिर पड़ी। लोगों ने आवाज लगाते हुए कार सवार को रुकने को कहा।

आरोप है कि रुकने के बजाए आरोपी झा को करीब 100 मीटर तक सफारी के साथ घसीटता हुआ ले गया। उसके बाद आरोपी ने उतरकर पहले अपनी कार की जांच की। उसके बाद कार में बैठकर फरार हो गया। वहीं मौजूद एक राहगीर ने घटना का विडियो बना कर अपने फेसबुक अकाउंट पर डाल दिया। सफारी पर हिंदू युवा वाहिनी लिखा होने के बाद पुलिस आरोपी तक पहुंची। सूत्रों के मुताबिक, हिंदू युवा वाहिनी से जुड़ा होने की वजह से पुलिस आरोपी को पकड़ने से कतरा रही थी। वीडियो के मीडिया में वायरल होने के बाद यह गिरफ्तारी हुई है। दोहरे हत्याकांड के आरोपी की निगरानी में 5 पुलिस वाले तैनात
दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में नोएडा के दोहरे हत्याकांड के आरोपी राजेश जौली पर नजर रखने के लिए उप्र पुलिस ने एक दरोगा और दो सिपाही तैनात किए हैं।

दिल्ली पुलिस के दो जवान भी कमरे के बाहर तैनात हैं। बताया गया है कि जौली की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे शनिवार को नोएडा के कैलाश अस्पताल से सफदरजंग अस्पताल स्थानांतरित किया गया। सफदरजंग अस्पताल आने के बाद परिवार के सदस्यों ने राजेश से मुलाकात की। वहीं, नोएडा में दो दिनों तक राजेश जौली से मिलने परिवार का कोई सदस्य नहीं आया था। कैलाश अस्पताल के इलाज के बिल का भी भुगतान नहीं हुआ है। गौरतलब है कि मंगलवार रात को राजेश जौली ने सेक्टर-39 में रहने वाले अपने साझेदार अजय खुराना के घर पहुंचकर उसके बेटे और पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसके बाद राजेश ने खुद पर भी जानलेवा हमला किया था।

लखनऊ: योगी आदित्यनाथ के साथ गोशाला पहुंचे प्रतीक यादव और अपर्णा यादव

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 17, 2017 3:22 am

  1. No Comments.
सबरंग