ताज़ा खबर
 

शादी में आई युवती की गले में फंदा डालकर हत्या की कोशिश

पीड़िता का कहना है कि उसने कुछ दिन पहले दिल्ली में एक युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया था
Author फरीदाबाद | October 3, 2017 04:36 am
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

नोएडा सेक्टर-2 के एक मैरिज गार्डन में आयोजित शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए आई एक युवती के गले में बाइक सवार दो युवकों ने रस्सी का फंदा डाल दिया। हत्या के इरादे से आरोपी बाइक को दौड़ाने ही वाले थे कि युवती ने शोर मचा दिया। लोगों के इकट्ठा होने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। हमलावरों में शामिल एक युवक की पहचान हो गई है। पीड़िता की शिकायत पर थाना शहर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक दिल्ली के लक्ष्मी नगर में रहने वाली एक युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि शनिवार रात को वह सेक्टर 2 स्थित अपने रिश्तेदारों यहां आयोजित एक शादी समारोह में भाग लेने आई थी। रात को तैयार होने के बाद वह शादी में शामिल होने के लिए जा रही थी। शादी के पंडाल के पास पहुंचते समय उसके पास आकर एक बाइक रुकी। जिस पर दो युवक सवार थे। जब तक वह कुछ समझ पाती तभी बाइक सवार एक युवक ने उसके गले में रस्सी का फंदा डाल दिया। फंदा डाले जाने के बाद दूसरा युवक बाइक भगाने की कोशिश करने लगा। लेकिन लड़की के शोर मचाने से वजह से आरोपी कथित योजना में कामयाब नहीं हो सके। आरोपी एक युवक की पहचान भाटिया कॉलोनी निवासी हिमांशु के रूप में हुई है।

पीड़िता का कहना है कि उसने कुछ दिन पहले दिल्ली में एक युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया था। उसे शक है कि इस वारदात को उस युवक ने ही अंजाम दिया है। हालांकि वारदात के समय युवक ने चेहरा ढंका हुआ था। थाना शहर प्रभारी योगवेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित युवती और आरोपियों के बीच पहले भी एक मामला चला हुआ है। पीड़िता का कहना है कि इसी मामले के चलते आरोपी युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग