ताज़ा खबर
 

दो बच्चों के बाप से शादी करना चाहती थी लड़की, परिवार ने किया विरोध तो प्रेमी के साथ मिल कर मां-पिता समेत नहर में धकेल दी गाड़ी

गाड़ी में सवार चार लोगों के शव पुलिस को नहर से मिले हैं। ड्राइवर अभी भी लापता।
गंगा नहर में गिरी हुई एक गाड़ी की फाइल फोटो( Express Photo by Gajendra Yadav)

उत्तर प्रदेश के बदायूं की एक युवती को दो बच्चों के बाप से प्यार हो गया और जब परिवारवालों ने दोनों के संबंधों पर आपत्ति जताई दोनों ने मिलकर अपने परिवारवालों को गाड़ी समेत स्थानीय गंगा नहर में धकेल दिया। घटना 25 अगस्त की है। यूपी पुलिस ने ये जानकारी टाइम्स ऑफ इंडिया अखबार को रविवार (4 सितंबर) को दी। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार प्रीति (19) मुगेश उर्फ सोनू (26) से शादी करना चाहती थी। हालांकि सोनू पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। पुलिस के अनुसार 25 अगस्त को प्रीति के पिता राजे भदाने और मां धर्मावती देवी ने एक स्थानीय दरगाह में चादर चढ़ाने जाने के लिए ओमपाल सिंह की इको वैन किराये पर मंगाई। प्रीति के माता-पिता के साथ उसके भाई (ललित), भाभी (शीतल), चाचा राजेंद्र), चाची (प्रीति) और एक अन्य व्यक्ति सलीम के साथ दरगाह जा रहे थे।

पुलिस को राजे भदाने, धर्मावती और प्रीति (राजेंद्र की पत्नी) के शव  बुलंदशहर के नरोरा में एक नहर से मिले। ललित, शीतल और राजेंद्र पुलिस को घटनास्थल से कुछ दूर बेहोश मिले। अगले दिन सलीम का शव भी नहर से बरामद हुआ। ड्राइवर ओमपाल अभी लापता है। पुलिस के अनुसार प्रीति और सोनू एक ही गांव के रहने वाले हैं। सोनू पहले से शादीशुदा था इसलिए प्रीति के परिवारवाले उनके संबंध के खिलाफ थे। पुलिस एसपी अभिषेक यादव ने अखबार को बताया कि प्रीति ‘जिन्न’ आने का बहाना करती थी जिसके कारण परिवारवाले उसे लेकर अक्सर दरगाह जाते थे।

पुलिस के अनुसार सोनू और प्रीति ने इस बार यात्रा से दो-तीन पहले ही हत्या की योजना बना ली थी। सोनू अपनी गाड़ी से दरगाह आया था। जब प्रीति का परिवार दरगाह से चादर चढ़ाकर बाहर निकाल तो प्रीति ने सोनू को बुला लिया। दोनों परिवारवालों को पास के एक ढाबे चाय-नाश्ते के लिए ले गए। दोनों ने परिवारवालों को सॉफ्ट ड्रिंक पीने को दिया। यादव ने बताया, “दोनों ने फ्रूट ड्रिंक में एल्पारैक्स की 30 गोलियां मिलाकर उन लोगों को पिला दीं।” पुलिस के अनुसार प्रीति और सोनू ने ललित, शीतल और राजेंद्र को वहीं छोड़ दिया और राजे, धर्मावती, प्रीति, ओमपाल और तांत्रिक सलीम को गाड़ी में ले गए और गाड़ी समेत उन सबको गंगा नहर में धकेल दिया। पुलिस ने सोनू और प्रीति को बुलंदशहर रेलवे स्टेशन से रविवार को गिरफ्तार किया। उनकेे पास से पुलिस को नींद की गोली के रैपर और फ्रूट ड्रिंक की बॉटल मिले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग