December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

एमिटी विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्र ने नोएडा में किया सुसाइड, पैसे मांगने पर पिता ने डांटा था

एमिटी विश्वविद्यालय के 21 वर्षीय एक छात्र ने छात्रावास के अपने कमरे में कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Author November 6, 2016 11:37 am
एमिटी विश्वविद्यालय में पढ़ने वाला जी साई कृष्णा तेलंगाना का रहने वाला था।

एमिटी विश्वविद्यालय के 21 वर्षीय एक छात्र ने छात्रावास के अपने कमरे में कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शनिवार (5 नवंबर) को यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार तेलंगाना निवासी जी साई कृष्णा ‘‘पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन फैसिलिटीज मैनेजमेंट’’ में प्रथम वर्ष का छात्र था। सेक्टर 39 के प्रभारी अमरनाथ यादव ने कहा कि कृष्णा ने शनिवार शाम कथित तौर पर आत्महत्या की। छात्र ने अपने अभिभावकों के लिए तेलुगू में एक पत्र छोड़ा है। छात्रावास खाली था क्योंकि अन्य छात्र दिवाली की छुट्टियों में गए हुए था। उन्होंने कहा कि कृष्णा को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत लाया घोषित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले ही कृष्णा के पिता ने उसकी पढ़ाई तथा किसी से पैसे मांगने और वापस नहीं लौटाने को लेकर उसे डांट लगायी थी।

कृष्णा के पिता वकील हैं। अपने नोट में कृष्णा ने लिखा है कि आत्महत्या करना आसान नहीं है। उसने अपने अभिभावकों से कहा कि उन्होंने उसके लिए बहुत कुछ किया। पोस्टमार्टम के बाद शव उसके परिवार को सौंप दिया गया। विश्वविद्यालय प्रवक्ता सविता मेहता ने कहा कि हम जांच में पुलिस को सहयोग कर रहे हैं। हमने छात्रों की मदद के लिए एक कॉउंसलिंग सेंटर भी स्थापित किया है। कृष्णा के पिता जी दीनदयाल रेड्डी ने दावा किया कि कृष्णा ने उन्हें ऐसी कोई समस्या नहीं बतायी थी जिसके कारण उसे आत्महत्या करनी पड़ी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 6, 2016 11:37 am

सबरंग