ताज़ा खबर
 

नोएडा: हमले में भाजपा नेता की मौत, एक व्यक्ति की हालत गंभीर

गजेंद्र भाटी भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता थे। भाटी की मौत की सूचना पाकर सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थक नोएडा के मेट्रो अस्पताल पहुंचे।
Author September 2, 2017 18:21 pm
गजेंद्र भाटी भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता थे। (फोटो: सोशल मीडिया)

नोएडा से सटी खोड़ा कॉलोनी में शनिवार दोपहर अपने एक साथी के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे भाजपा नेता गजेंद्र भाटी को मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। गंभीर हालत में भाजपा नेता और उनके साथी को नोएडा के मेट्रो अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, जबकि उनके साथी की हालत नाजुक बनी हुई है। नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाले गजेंद्र भाटी अपने दोस्त बलबीर सिंह चौहान के साथ मोटरसाइकिल से आज दोपहर को खोड़ा कॉलोनी में कहीं जा रहे थे। तभी बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उनके और उनके साथी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलायीं। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में दोनों को नोएडा के मेट्रो अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने गजेंद्र भाटी को मृत घोषित कर दिया।

गजेंद्र भाटी भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता थे। भाटी की मौत की सूचना पाकर सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थक नोएडा के मेट्रो अस्पताल पहुंचे। एसपी ने बताया कि किसी अप्रिय घटना की आशंका के मद्देनजर अस्पताल के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। खोड़ा के भाजपा नेताओं ने बताया कि दो दिन पहले गाजियाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में गजेंद्र भाटी ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था। पुलिस मामले में हर दृष्टिकोण से जांच कर रही है।

देखिए वीडियो - सीतापुर मर्डर: सीसीटीवी में सामने आई पति, पत्नी और बेटे को गोली मारने की वारदात

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग