ताज़ा खबर
 

मुस्लिम महिला ने बनाई मोदी-योगी की पेंटिंग तो ससुराल वालों ने घर से निकाला, दूसरी शादी करना चाहता है शौहर

पीड़ित पिता ने जब ससुराल वालों से पूछताछ की तो ससुराल वालों ने नगमा को पागल बताया और सबूत के तौर पर मोदी और योगी की पेंटिंग दिखाई, जिसके बाद पिता उसे लेकर चले गए।
Author September 10, 2017 07:45 am
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुलदस्ता देते यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ।

उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद की एक अल्पसंख्यक विवाहिता को ससुराल वालों ने मात्र इसलिए घर से निकाल दिया क्योंकि उसने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पेंटिंग बनाई थी। पीड़िता को घर से निकालने के बाद बिना तलाक दिए पति दूसरी शादी करने की फिराक में है। जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसे मारा-पीटा गया। इस मामले में पीड़ित महिला ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। यह मामला सिकंदरपुर थाना क्षेत्र का है।

सूत्रों के मुताबिक, यहां के मटूरी गांव निवासी मोहम्मद शमशेर खान की 24 वर्षीय पुत्री नगमा परवीन की शादी बसारिकपुर गांव निवासी हाजी सेराजूल खान के पुत्र परवेज खान के साथ 26 नवंबर, 2016 को हुई थी। नगमा अपने ससुराल में थी। इसी दौरान नगमा प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पेंटिंग बनाने लगी। आरोप है कि पेंटिंग पूरी होने पर उसने अपनी पेंटिंग पति परवेज को दिखाई, जिसके बाद गुस्साए पति ने ससुराल वालों के साथ मिल कर पत्नी को मारा-पीटा और पागल बता कर नगमा के पिता शमशेर के साथ उसे वापस घर भेज दिया।

पिता ने जब ससुराल वालों से पूछताछ की तो ससुराल वालों ने नगमा को पागल बताया और सबूत के तौर पर मोदी और योगी की पेंटिंग दिखाई, जिसके बाद पिता उसे लेकर चले गए। बताते हैं कि इसी बीच नगमा को परवेज के जल्द ही दूसरी शादी करने की बात की भनक लगी, जिस पर वह दो दिन पहले ससुराल पहुंच गई लेकिन ससुराल वालों ने उसे नहीं अपनाया और मार-पीट कर घर से निकाल दिया।

इसके बाद नगमा के पिता उसे अपने साथ थाने ले आए और पुलिस को सारी बात बताई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। हालांकि कार्रवाई नहीं होने से पीड़िता के परिजन तनाव में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    bitterhoney
    Sep 9, 2017 at 7:35 pm
    यह बात तो ी है कि इन महापुरुषों की तस्वीर तो कोई ही बनाएगा.
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग