ताज़ा खबर
 

सिपाहियों ने की भाजपा नेता से बदतमीजी तो थाने पर समर्थकों ने लगाए योगी-मोदी जिंदाबाद के नारे

पुलिस भाजपा नेताओं को बैठा कर समझाने का प्रयास करती रही, लेकिन भाजपा नेता कार्रवाई किए जाने का दबाव बनाते रहे।
Author July 22, 2017 17:48 pm
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के कटघर थाना क्षेत्र के महबुल्लागंज में लाजपतनगर पुलिस चौकी के सिपाहियों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की, जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने कटघर थाना परिसर में जमकर हंगामा किया। कई दर्जन भाजपा कार्यकर्ता कटघर थाने पहुंच कर जमकर नारेबाजी की और सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग करने लगे। जानकारी के मुताबिक, महबुल्लागंज निवासी भाजपा नेता बॉबी प्रजापति शुक्रवार देर रात अपने मुहल्ले में थे। इसी बीच लाजपत नगर चौकी के अबरार सहित दो सिपाही मौके पर पहुंचे और बॉबी से अभद्रता की। कुछ ही देर में भाजपा नेता विवेक शर्मा, अरविंद ठाकुर और बॉबी सक्सेना सहित कई दर्जन भाजपा नेता थाने के सामने एकत्र हो गए। सिपाहियों पर सट्टे के कारोबार के रुपये लेने का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने मामला संभालने का प्रयास किया, लेकिन कार्यकर्ता किसी भी हालत में मानने को तैयार नहीं थे।

पुलिस भाजपा नेताओं को बैठा कर समझाने का प्रयास करती रही, लेकिन भाजपा नेता कार्रवाई किए जाने का दबाव बनाते रहे। इसी दौरान थाना परिसर में योगी जिंदाबाद, मोदी जिंदाबाद के नारे भी लगने लगे। किसी तरह भाजपा नेताओं को समझाया गया और नारेबाजी बंद करवाई गई। भाजपा कार्यकर्ताओं को सुबह तक जांच कर कार्रवाई की संस्तुति देकर वापस भेजा गया। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुबह तक कार्रवाई न होने की दशा में उच्च अधिकारियों से इसकी शिकायत करने की बात कही है।

पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए फूंक फूंक कर कदम रख रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिसकर्मी ने सफाई यह दी है कि उसकी नेमप्लेट देख कर लोगों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया था, जिसके बाद विवाद हो गया।

सीओ कटघर चक्रपाणी त्रिपाठी ने बताया कि पीड़ित की तरफ से तहरीर ले ली गई है। मामले में जांच की जाएगी जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.