ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: भीड़ ने पुलिस पर हमला कर गोकशी के आरोपियों को छुड़ाया, 42 के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस को सूचना मिली थी कि मुहल्ला कस्सावान के एक मकान में गोकशी की जा रही है। जब पुलिस तीनों आरोपियों को लेकर चली, तभी भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया। भीड़ ने पुलिस पर पथराव करते हुए हिरासत में लिए गए आरोपियों को छुड़ा लिया।
Author मुजफ्फरनगर | June 28, 2017 01:08 am
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

शहर के खालापार में पुलिस के साथ मारपीट कर उसके कब्जे से तीन आरोपियों को भीड़ ने छुड़ा लिया। भीड़ के पथराव से तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। भीड़ की उग्रता भांपकर पुलिसकर्मी किसी तरह मौके से भाग खड़े हुए। इस मामले में 17 लोगों को नामजद और 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। यह जानकारी शहर कोतवाल संजीव कुमार शर्मा ने दी। दरअसल, शहर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि मुहल्ला कस्सावान के एक मकान में गोकशी की जा रही है। इस सूचना पर शहर कोतवाल संजीव कुमार शर्मा अपने अधीनस्थ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके से तीन लोगों को हिरासत में लिया। जब पुलिस तीनों आरोपियों को लेकर चली, तभी भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया। भीड़ ने पुलिस पर पथराव करते हुए हिरासत में लिए गए आरोपियों को छुड़ा लिया। अचानक हुए इस हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए।

पुलिस पर हमला कर आरोपियों को छुड़ाने की सूचना पर एसपी सिटी ओमवीर सिंह, एसपी क्राइम और नगर मजिस्ट्रेट नईम अहमद, सीओ सिटी डॉ. तेजवीर सिंह कई थानों की पुलिस व पीएसी के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर सैकड़ों की भीड़ थी, जो पुलिस के विरोध पर उतारू थी। पुलिस ने भीड़ को किसी तरह समझा-बुझाकर शांत किया। इस बीच, किसी ने डायल 100 को झगडेÞ की सूचना दे दी। जब डायल 100 की गाड़ी खालापार मुहल्ला कस्सावान में पहुंची तो उस पर भी पथराव किया गया। उग्र भीड़ का आरोप था कि पुलिस ने बल प्रयोग किया है और क्रम में एक महिला घायल हुई है। पुलिस ने घायल बताई गई महिला को जिला चिकित्सालय में भेजा है। इलाके में पसरे तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग