December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

यूपी के बिजनौर में ट्रेन से टकराई बोलेरो, बच्ची और महिला की मौत

हादसा शुक्रवार सुबह करीह 11 बजे हुआ, जब मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर एक बोलेरो कार लखनऊ-चंडीगढ़ सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन से टकरा गई।

ट्रेन एक्सिडेंट के बाद इक्ट्ठा हुई भीड़। (Photo Source: Nipendra Dhaka)

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में लखनऊ से चंडीगढ़ जा रही एक ट्रेन और कार की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दो अन्य घायल भी हुए हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल भेजा गया है, जिनकी हालत गंभीर है। जानकारी के मुताबिक, घटना शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे बिजनौर जिले के सुआहेड़ी गांव के पास हुई।

ट्रेन में सफर कर रहे यात्री निपेंद्र ढाका ने हमारे साथ बातचीत में बताया कि वह लखनऊ-चंडीगढ़ सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन में बिजनौर से रुड़की जा रहे थे। सुआहेड़ी गांव के पास मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर एक बोलेरो कार अचानक ट्रेन के आगे आ गई। चालक ने ट्रेन को तुरंत रोकने की कोशिश की, लेकिन हादसा टल नहीं सका। इस दुर्घटना में बोलेरो में सवार एक बच्ची व महिला की मौत हो गई। दो घायलों को अस्पताल ले जाने के लिए उन्होंने ही एंबुलेस को फोन किया।

तस्वीरों में देखिए हादसे के बाद का मंजर-

हादसे में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। (Photo Source: Nipendra Dhaka) हादसे में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। (Photo Source: Nipendra Dhaka) हादसे में घायल हुई कार सवार महिला। (Photo Source: Nipendra Dhaka) हादसे में घायल हुई कार सवार महिला। (Photo Source: Nipendra Dhaka) रेलवे ट्रैक से दुर्घटनाग्रस्त कार को हटाते लोग। (Photo Source: Nipendra Dhaka) रेलवे ट्रैक से दुर्घटनाग्रस्त कार को हटाते लोग। (Photo Source: Nipendra Dhaka)

नोटबंदी के बाद हैदराबाद से पकड़े गए 95 लाख, बेंगलुरु से 4.7 करोड़; ज़्यादातर नोट 2000 के

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 2, 2016 12:57 pm

सबरंग