ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता ने नरेश अग्रवाल को बताया बाबर-गौरी का वंशज, बोले- इसे गंजा करने वाले को दूंगा 1 लाख रुपए

बीजेपी नेता ने ये भी कहा कि नरेश अग्रवाल के हिंदू होने में उन्हें शक है।
राज्‍य सभा में बोलते सपा सांसद नरेश अग्रवाल। (Source: RSTV)

संसद में हिंदू देवी-देवताओं के नाम को शराब के साथ जोड़ने वाले सपा सांसद नरेश अग्रवाल का चेहरा काला करने और उन्हें गंजा करने वाले को बीजेपी नेता 1 लाख रुपए का इनाम देंगे। उत्तर प्रदेश के मेरठ में बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात का ऐलान किया है। बीजेपी नेता ने सपा सांसद के डीएनए पर भी सवाल उठाते हुए कहा है कि पता नहीं वो हिंदू भी हैं या नहीं, ऐसी टिप्पणी तो आज तक किसी मुस्लिम ने भी नहीं की। आपको बता दें कि नरेश अग्रवाल राज्यसभा में गोरक्षा के नाम पर भीड़ द्वारा हत्या (लिंचिंग) पर चर्चा में हिस्सा ले रहे थे, जिस दौरान उन्होंने सन् 1991 की एक घटना का जिक्र किया, जब वह उस स्कूल में गए, जिसे जेल में तब्दील कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि हिंदुओं के कुछ देवताओं के नामों को शराब की किस्मों से जोड़ा गया था और ये बातें स्कूल की दीवार पर लिखी हुई थीं। सत्ता पक्ष की तरफ इशारा करते हुए अग्रवाल ने कहा कि ये पंक्तियां ‘आपके लोगों’ द्वारा लिखी गई थीं। मंत्रियों सहित भाजपा के सदस्यों ने सपा सदस्य से माफी की मांग की और उन्होंने कहा कि वे किसी को भी ‘हिंदू देवी-देवताओं का अपमान’ नहीं करने देंगे।

 

बीजेपी व्यापारी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल ने मेरठ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि जो भी नरेश अग्रवाल के मुंह पर कालिख पोतेगा और उन्हें गंजा करेगा उसे मैं एक लाख रुपए इनाम में दूंगा। बीजेपी नेता ने ये भी कहा कि नरेश अग्रवाल के हिंदू होने में उन्हें शक है। लगता है कि वह बाबर-गौरी के वंशज हैं उनका डीएनए टेस्ट होना चाहिए। ऐसी टिप्पणी तो आज तक किसी मुस्लिम ने भी नहीं की।

नरेश अग्रवाल के इस विवादित बयान पर पूरे देश में प्रदर्शन हो रहा है। राजधानी दिल्ली में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके सरकारी आवास पर कालिख पोता तो वाराणसी में वकीलों ने जुलूस निकाल कर सपा सांसद की सदस्यता खत्म करने की मांग की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Kamlesh Kumar Mishra
    Jul 20, 2017 at 7:13 pm
    विनीत अग्रवालजी आपकी बात से मैँ भी मत हूँ कि यह आपके समाज मेँ अब तक कैसे रहा . इसे तो समाज से बहिस्कृत कर देना चाहिये .
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग