May 23, 2017

ताज़ा खबर

 

सलमान खान का पक्ष लेते नजर आए योगी आदित्यनाथ, कहा- हमारी लड़ाई कलाकार से नहीं, आतंकवाद से है

बीजेपी के फायरब्रैंड नेता और गोरखपुर सीट से सांसद योगी आदित्यनाथ ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत से बाहर किए जाने के मामले में बॉलिवुड एक्टर सलमान खान का पक्ष लिया है।

Author नई दिल्ली | October 2, 2016 15:20 pm

बीजेपी के फायरब्रैंड नेता और गोरखपुर सीट से सांसद योगी आदित्यनाथ ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत से बाहर किए जाने के मामले में बॉलिवुड एक्टर सलमान खान का पक्ष लेते हुए नजर आ रहे हैं। गोरखनाथ मंदिर के मंहत योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी लड़ाई आतंकियों के खिलाफ है, कलाकारों के खिलाफ नहीं। उन्होंने कहा कि हम कला और संस्कृति के खिलाफ नहीं है और आंतकवाद के खिलाफ हैं। एक समारोह के दौरान बीजेपी सांसद ने यह बात कही। बता दें कि सलमान खान ने पाकिस्तान कलाकरों पर बैन लगाने का विरोध किया था, जिसके बाद शिवसेना और एमएनएस ने पर जोरदार निशाना साधा था।

रविवार को जब बीजेपी सासंद योगी आदित्यनाथ से सलमान के बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम आतंकवाद के खिलाफ है, कला और संस्कृति के नहीं। इससे पहले सलमान की ओर से पाकिस्तानी कलाकारों का पक्ष लेने पर शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा था कि सलमान के परिवार के किसी शख्स ने देश के लिए जान नहीं दी है इसलिए वह हमेशा बकवास करते रहते हैं। सलमान के बयान पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) की ओर से कड़ी निंदा की गई थी। राज ठाकरे ने शनिवार को कहा था कि हमारे देश में क्या कलाकारों की कमी? जो हमें पाकिस्तान के कलाकारों की जरुरत पड़ती है। मैं यह समझ नहीं पाता हूं कि हमारी फिल्मों में काम करने के लिए पाकिस्तानी कलाकारों की जरूरत क्यों है? सलमान खान की ओर से पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राज ठाकरे ने कहा कि अगर आपको ज्यादा परेशानी है, तो हम आपकी फिल्में भी बैन कर देंगे।

गौरतलब है कि एक कार्यक्रम के दौरान बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगाने को लेकर आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तानी कलाकार कोई आंतकवादी नहीं जो उनका विरोध किया जाए। उन्हें वीजा और वर्क परमिट सरकार देती है। उरी हमले के बाद 23 सितंबर को एमएनएस चित्रपट कर्मचारी सेना के नेता खोपकर ने पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे में भारत छोड़ने के लिए कहा था। तब खोपकर ने कहा था, “उसके बाद एनएनएस उन्हें (पाकिस्तानी कलाकारों को) बाहर फेंक देगी।”

READ ALSO:  PAK पत्रकार ने हुकूमत पर साधा निशाना, भारत पर न्यूक्लियर अटैक हुआ तो खत्म हो जाएगा पाकिस्तान

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 2, 2016 3:18 pm

  1. No Comments.

सबरंग