ताज़ा खबर
 

महिला का दावा- योगी आदित्य नाथ के जनता दरबार में सुरक्षाकर्मियों ने की अश्लील बातें, थप्पड़ भी मारे

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के सराकरी आवास पर अपनी समस्याएं लेकर पहुंची थीं महिलाएं।
तस्वीर का इस्तेमाल यूट्यूब वीडियो से किया गया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के लखनऊ स्थित सरकारी आवास पांच कालिदास मार्ग में लगने वाले जनता दरबार कार्यक्रम में एक महिला ने मुख्यमंत्री के कर्मचारियों पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है। इस महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि उनके साथ अश्लील बातें करते हुए सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें गलियां भी दीं। वहां मौजूद दूसरी महिलाओं का आरोप है कि सुरक्षाकर्मियों ने लाठीचार्ज भी कर दिया। इस घटना के बाद महिला ने सीएम आवास के बाहर प्रदर्शन किया। महिला को जब पुलिसकर्मियों ने खदेड़ा तो वह विधानसभा के सामने प्रदर्शन करने लगी। बताया जा रहा है कि आज का जनता दरबार उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने लगाया था। आरोप लगाने वाली महिला अपना नाम कीर्ति द्विवेदी बता रही है। कीर्ति ने बताया कि उसके आसपास की महिलाओं को कुछ समस्याएं थीं। उसने सीएम योगी के जनता दरबार के बारे में अख़बारों और न्यूज़ चैनलों में सुना था कि मुख्यमंत्री खुद लोगों की समस्याएं सुनते हैं। वह काफी उम्मीद लेकर गुरुवार को पांच कालिदास मार्ग पर जनता दरबार में आई थी।

पीड़िता का आरोप है कि यहां सुरक्षाकर्मियों ने महिलाओं को अंदर नहीं घुसने दिया। जब महिलाएं किसी तरह जनता दरबार में अंदर घुसीं तो सीएम के कर्मचारी महिलाओं से अभद्रता करने लगे। आरोप है कि इस दौरान कर्मचारियों ने महिलाओं को गलियां दीं साथ ही कई महिलाओं को थप्पड़ जड़ते हुए लाठीचार्ज कर दिया।

यहां से पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया। इसके बाद महिलायें विधानसभा के बाहर पहुंची और प्रदर्शन कर सरकार विरोधी नारेबाजी करने लगीं।
हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह महिलाओं को शांत करवाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग