ताज़ा खबर
 

पत्नी को अफेयर करने से रोका तो प्रेमी संग मिलकर काट डाली पति की जीभ

बताया जा रहा है कि पति ने अपनी पत्नी को किसी और के साथ हम बिस्तर होते देख लिया था, जिसका पति ने विरोध किया था।
पति ने किया इनकार तो पति ने काटा प्राइवेट पार्ट। (Representative Image)

कोई भी पति नहीं चाहेगा कि उसकी पत्नी के संबंध दूसरो मर्दों से हों। मुरादाबाद के एक ऐसे ही पति को विवाहेतर संबंध का विरोध करना भारी पड़ गया। ऐसा करने पर गुस्साई पत्नी ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर पति की जीभ ही काट डाली। बताया जा रहा है कि पति ने अपनी पत्नी को किसी और के साथ हम बिस्तर होते देख लिया था, जिसका पति ने विरोध किया था। इसपर पत्नी के हमले के बाद पति को नौ टांके आए हैं।

प्रदेश 18 की खबर के मुताबिक, जितेंद्र नाम का युवक एक ईंट भट्टे पर काम करता था। काम खत्म कर जब वह घर लौटा तो पत्नी मीनाक्षी अपने प्रेमी समेत दो युवकों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली। जिस पर गुस्साए विरेंद्र ने शोर मचाते हुए पत्नी का विरोध जताया। इस पर गुस्साई मीनाक्षी ने प्रेमी के साथ मिलकर जितेंद्र को पटना शुरू कर दिया। जितेंद्र के परिजनों ने बताया कि पत्नी ने पहले तो अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे पीटा और फिर पति की जीभ काटकर भाग गई। घायल जितेंद्र को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसकी जीभ पर नौ टांके आए हैं।

बेटियों ने अपनी मां के अंतिम संस्कार के लिए अपने घर की छत को नष्ट किया, वीडियो देखें

Read Also: मॉर्डन होने की सजा देने के लिए मुस्लिम शख्स ने किया अपनी ही बेटी का बलात्कार

परिजनों का यह भी आरोप है कि जितेंद्र की पत्नी के अपने मायके में भी प्रेम संबंध थे जिसकी वजह से काफी बदनामी हो रही थी। बदनामी से बचने के लिए ही जितेंद्र पत्नी को लेकर मुरादाबाद आ गया था और कमरा लेकर रह रहा था। अस्पताल में भर्ती जितेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है साथ ही मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग