December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

वीडियो में देखिए कैसे अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल में हुई धक्‍कामुक्‍की, चुपचाप देखते रहे मुलायम

समाजवादी पार्टी के नेताओं की बैठक में अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच नोंकझोंक का वीडियो सामने आया है। इसमें शिवपाल और अखिलेश एक-दूसरे से माइक छीनते दिख रहे हैं।

समाजवादी पार्टी और मुलायम सिंह यादव के परिवार में दरार के लिए शिवपाल यादव और अमर सिंह को कारण बताया जा रहा है।

समाजवादी पार्टी के नेताओं की बैठक में अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच नोंकझोंक का वीडियो सामने आया है। इसमें शिवपाल और अखिलेश एक-दूसरे से माइक छीनते दिख रहे हैं। साथ ही शिवपाल ने अखिलेश को झूठा भी कहा। वीडियो में अखिलेश मुलायम सिंह से कह रहे हैं, ”मेरे खिलाफ टाइम्‍स ऑफ इंडिया में लिखवाया गया। मुझे औरंगजेब और आपको शाहजहां लिखा गया।। आशु मलिक ने यह लिखाया। मलिक कहां है उसको बुलाइए। बुलाओ इसको यहां।” इसी दौरान शिवपाल मंच पर अखिलेश के पास आ जाते हैं। वे अखिलेश से माइक छीन लेते हैं और कहते हैं, ”मुख्‍यमंत्री झूठ बोल रहे हैं। आप झूठ बोल रहे हैं।” इस पर अखिलेश यादव ने भी माइक छीनने की कोशिश की। इस दौरान दोनों के बीच कोहनी से धक्‍कामुक्‍की हो गई।

समाजवाद पर भारी परिवारवाद!

मुलायम सिंह मंच पर बैठे यह देखते रहते हैं। कुछ देर बाद में वे वहां से निकल जाते हैं। वहीं नीचे खड़े कार्यकर्ता नारेबाजी करते रहते हैं। मुलायम सिंह के जाने के बाद अखिलेश गुस्‍से में घर चले गए। शिवपाल पार्टी ऑफिस में अपने कमरे में चले गए। एबीपी न्‍यूज के अनुसार, अखिलेश बैठक के दौरान काफी गुस्‍से में थे। उनके आक्रामक रूप को देखकर आशु मलिक डर गए थे। मुलायम सिंह के सुरक्षाकर्मियों के बीच वे अपने घर को गए। इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने उनसे मारपीट भी की। अखिलेश पिता मुलायम से भी खफा नजर आए। उन्‍होंने चुनौती देते हुए कहा कि क्‍या आप इस बार सरकार बना लेंगे? उन्‍होंने आरोप लगाया कि मुसलमानों का समर्थन लेने के लिए शिवपाल ने कई बार उनकी बेइज्‍जती की।

अखिलेश और शिवपाल यादव ने छीने एक-दूसरे के माइक, औरंगजेब कहे जाने पर यूपी सीएम की MLC से झड़प

मुलायम ने भी मु‍स्लिम मतों के मुद्दे पर अखिलेश की आलोचना की। उन्‍होंने कहा कि एक पत्र मुसलमानों की तरफ से मुझे आया है कि आपका बेटा मुसलमानों को पार्टी से दूर करना चाह रहा है। इस पर अखिलेश ने कहा कि वो चिट्ठी मुझे दिखाइए। मुलायम इससे नाराज हो गए और कहा कि ऐसे बात मत करो। जाकर बैठ जाओ। इसके बाद भी अखिलेश वह चिट्ठी दिखाने की मांग करते रहे।

रो पड़े शिवपाल यादव, बोले- मैं साइकिल लेकर गांव-गांव गया, हर आदेश माना, मेरे साथ ऐसा क्‍यों

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 24, 2016 4:34 pm

सबरंग