January 25, 2017

ताज़ा खबर

 

बुर्का पहनकर मजलिस में गए VHP नेता ने की मुस्लिम महिलाओं से छेड़खानी, पिटाई के बाद दर्ज हुआ मुकदमा

यूपी के इलाहाबाद में विश्व हिंदू परिषद (VHP) के नेता अभिषेक यादव को एक मुस्लिम समारोह में बुर्का पहनकर छेड़खानी करते हुए पकड़ा गया है।

चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है। (रॉयटर्स फाइल फोटो)

यूपी के इलाहाबाद में विश्व हिंदू परिषद (VHP) के नेता अभिषेक यादव को एक मुस्लिम समारोह में बुर्का पहनकर छेड़खानी करते हुए पकड़ा गया है। शनिवार को इलाहाबाद के ट्रांस-गंगा एरिया में मोहर्रम के अवसर पर आयोजित मिलाद कार्यक्रम में पहुंचे वीएचपी नेता पर आरोप है कि वह मजलिस में मौजूद महिलाओं के बीच बुर्का पहनकर बैठा था और उनसे छेड़खानी कर रहा था। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्यक्रम में वीएचपी नेता के साथ उसका एक साथी भी था। पकड़े जाने बाद लोगों ने दोनो को पीटा। पुलिस ने इस मामले पर अभिषेक और उसके साथी के खिलाफ छेड़खानी और धार्मिक भावनाएं भड़काने को लेकर मामला दर्ज किया है। शिकायत के मुताबिक अभिषेक महिलाओं के बीच में बैठा हुआ था और उनके साथ छेड़खानी कर रहा था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

वीडियो: जेडीयू नेता की दबंगई

इस संबंध में वीएचपी नेता अभिषेक यादव के परिवार की ओर से भी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। अभिषेक के भाई वीरू यादव ने शारीरिक हमला करने के आरोप में 7-8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उनका कहना है कि आरोपी, हिंदू नेता होने की वजह से उनके भाई (अभिषेक) को मार डालना चाहते थे। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है।

READ ALSO:  दादरी कांड: अखलाक की हत्‍या के आरोपी के शव पर रखा तिरंगा, शहीद बता मांगा एक करोड़ का मुआवजा

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 10, 2016 12:27 pm

सबरंग