ताज़ा खबर
 

खेत में मिला छात्रा का शव, पहले रेप फिर की हत्या

उत्तर प्रदेश की राजधानी के काकोरी इलाके में गुरुवार की शाम से गायब 9वीं की छात्रा का शव शुक्रवार सुबह एक खेत में पड़ा मिला।
Author लखनऊ | October 17, 2015 09:58 am
चित्र का इस्तेमाल प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (File Pic)

उत्तर प्रदेश की राजधानी के काकोरी इलाके में गुरुवार की शाम से गायब 9वीं की छात्रा का शव शुक्रवार सुबह एक खेत में पड़ा मिला। छात्रा की साइकिल एक मंदिर के पास खड़ी पाई गई।

आशंका जताई जा रही है कि छात्रा को अगवा कर उसे एक खेत में ले जाया गया और उसके साथ दुष्कर्म करने बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है।

मलिहाबाद के सीओ जावेद खान ने बताया कि काकोरी के चौधरीखेड़ा गांव निवासी 14 वर्षीय किशोरी 9वीं की छात्रा थी। वह मानिसक रूप से कुछ बीमार भी रहती थी। स्कूल से लौटने के बाद शाम को उसके पिता बेटी को झाड़-फूंक के लिए बुद्धेश्वर ले गए।

लौटते वक्त किशोरी के पिता एक दुकान पर रुक गए। उन्होंने बेटी को साइकिल लेकर घर चले जाने को कहा। मगर वह घर नहीं पहुंची। परिवार वालों ने उसको तलाशना शुरू किया, पर कुछ पता नहीं चल सका।

शुक्रवार की सुबह परिवार वालों को किशोरी की साइकिल शीतला माता मंदिर के पास खड़ी मिली। इसी बीच कुछ लोगों को किशोरी का शव राकेश यादव के खेत में पड़ा दिखा। लोगों ने इस बात की खबर किशोरी के परिवार वालों व काकोरी पुलिस को दी।

किशोरी के मुंह से खून निकल रहा था और उसके गले पर चोट के निशान थे। ऐसा लगा रहा था कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी। छानबीन के बाद काकोरी पुलिस ने कविता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग