ताज़ा खबर
 

योगी के विधायक और साथियों के साथ बदसलूकी और मारपीट, पुलिस ने बचाया

विधायक ने आगे कहा कि गार्ड मेरे साथियों से भिड़ गया और उनसे बहस करने लगा। इस दौरान टोल प्लाजा कर्मियों समेत करीब 25 लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और मारपीट शुरू कर दी।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

यूपी के नए सीएम योगी आदित्य नाथ ने अपने विधायकों को गाड़ी पर हूटर और पार्टी का झंडा लगाने से बचने को कहा था। मुजफ्फरनगर की चरथावल विधानसभा के नवनिर्वाचित भाजपा विधायक विजय कश्यप संग शनिवार देर शाम जीटी रोड स्थित टोल प्लाजा पर सुरक्षा गार्डों ने मारपीट कर दी। इस मामले में पुलिस ने एक टोल कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है। विधायक ने कहा, “यह घटना उस समय हुई जब वह अपने समर्थकों के साथ लखनऊ से सहारनपुर के लिए निकल रहे थे। मेरा ड्राइवर टोल प्लाजा के वीआईपी लेन से होकर गुजरने लगा तो गार्ड ने गाड़ी को रोका। ड्रावइर ने कहा सुरक्षाकर्मी से कहा कि गाड़ी विधायक की है। इस पर गार्ड भड़का गया और कहने लगा कि उसने कई लोगों को खुद को विधायक बताते हुए देखा है। इसके बाद उसने सभी लोगों को गाड़ी से उतरने को कहा। जब मेरे दोस्तों ने उसे यकीन दिलाने के लिए मेरा आईडी कार्ड दिखाया तो उसने कार्ड को फेक दिया।

विधायक ने आगे कहा कि गार्ड मेरे साथियों से भिड़ गया और उनसे बहस करने लगा। इस दौरान टोल प्लाजा कर्मियों समेत करीब 25 लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और मारपीट शुरू कर दी। विधायक ने दावा किया कि टोलकर्मियों ने मेरे साथ बदतमीजी की और मारने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने तुरंत अलीगढ़ के एसएसपी को फोन कर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद उन्होंने मौके पर पुलिस भेजी। पुलिस ने विधायक के समर्थकों की शिकायत पर टोलकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घबाना पुलिस स्टेशन के एसओ राजीव यादव ने बताया कि 3 ज्ञात लोगों समेत 20 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी में कुछ भी कैद नहीं हुआ है।

टोल प्लाना के मैनेजर ने पुलिस को बताया कि विधायक का ड्राइवर जिस वीआईपी लेन से जा रहा था और मरम्मत का काम जारी थी और जिसके बाद गार्ड ने उसे दूसरे लने से जाने के लिए कहा। उन्होंने बताया कि किसी ने विधायक का पहचान पत्र नहीं फेंका है। यहां मारपीट व गाली-गलौज दोनों ओर से हुई है। हमारे लोगों को भी पीटा गया है। इकतरफा मारपीट व गाली-गलौज की बात गलत है।

योगी आदित्यनाथ के साथ गोशाला पहुंचे प्रतीक यादव और अपर्णा यादव

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.