ताज़ा खबर
 

बॉयफ्रेंड ने दिया दगा तो स्कॉर्पियो में पहुंची लड़की और बंदूक की नोक पर मंडप से उठा ले गई

अशोक के घरवालों ने उसकी पड़ोस के जिले हमीरपुर की रहने वाली एक लड़की से तय की। तय कार्यक्रम के तहत 15 मई की रात बारात समारोह स्थल पर पहुंची। सभी मेहमान शादी का मजा ले रहे थे।
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

यूपी के हमीरपुर में एक महिला अपने प्रेमी को शादी के मंडप से बंदूक के बल पर उठा ले गई। यह घटना हमीरपुर के मौदहा थानाक्षेत्र के गांव भवानी का है। शादी के मंडप में बैठा दूल्हा, दुल्हन का इंतजार कर रहा था। ठीक इसी दौरान एक गाड़ी आयोजन स्थल के बाहर आकर रुकती है। गाड़ी से एक महिला समेत कुछ लोग उतरते हैं और सीधे विवाहस्थल पर पहुंचती है। समारोह में मौजूद लोग कुछ समझ पाते तब तक महिला दूल्हे को तमंचे के बल पर फरार कर ले जाती है। बताया जा रहा कि महिला प्रेमी की शादी और उसके द्वारा दिए गए धोखे से नाराज थी। जिस वजह से उसने यह कदम उठाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बांदा निवासी अशोक यादव एक प्राइवेट क्लीनिक में नौकरी करता है। उसी दौरान उसे क्लीनिक में ही काम करने वाली एक महिला से प्रेम हो गया। जिसके बाद दोनों ने शादी का वादा किया। कुछ महीने के बाद अशोक के परिवारवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। जिसके बाद वह प्रेमिका से कटने लगा। प्रेमिका ने उससे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। महिला को अशोक की शादी की जानकारी हुई तो वह उसने शादी समारोह में जाने का फैसला किया।

अशोक के घरवालों ने उसकी पड़ोस के जिले हमीरपुर की रहने वाली एक लड़की से तय की। तय कार्यक्रम के तहत 15 मई की रात बारात समारोह स्थल पर पहुंची। सभी मेहमान शादी का मजा ले रहे थे। वहीं, अशोक मंडप में दुल्हन के आने का इंतजार कर रहा था। इतने में उसकी प्रेमिका ने फिल्मी स्टाइल में इंट्री मारी। महिला के साथ दो-तीन बंदूकधारी भी मौजूद थे। वह सीधे मंडप में पहुंची और तमंचा निकालकर अशोक को एसयूवी में बैठने के लिए कहा। उसने रोकने पर मेहमानों को धमकाया। जब तक घटनास्थल पर मौजूद लोग कुछ समझ पाते वह अशोक को लेकर मौके से फरार हो गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही और दोनों की लोकेशन पता लगाने की कोशिश कर रही है।

 

ओलंपिक मैडलिस्ट साक्षी मलिक ने रेसलर सत्यव्रत कादियान से की शादी; कई लोगों ने दी बधाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 17, 2017 1:28 pm

  1. No Comments.
सबरंग