ताज़ा खबर
 

मांगे पूरी नहीं होने के चलते पानी की टंकी पर चढ़ा शख्स, आत्महत्या करने की दे रहा था धमकी

मेरठ का रहने वाला रहने वाला जिया उल हक आज लखनऊ में अपनी मांग न पूरी होने पर पानी की टंकी पर चढ़ा। मांग पूरी न होने पर दी आत्महत्या की धमकी।
आत्महत्या करने की कोशिश में पानी की टंकी पर चढ़ा शख्स। (Source: Twitter)

लखनऊ में आज मेरठ का रहने वाला एक व्यक्ति अपने परिवार सहित पानी की टंकी पर चढ़ गया। इस व्यक्ति का नाम जिया उल हक है बताया जा रहा है कि इस व्यक्ति की कई मांगे हैं और उसकी मांग पूरी न होने के चलते उसने ऐसा कदम उठाया। लेकिन उसके द्वारा उठाया गया कदम यूपी पुलिस के लिए किसी सिरदर्द से कम नहीं रहा। आज दोपहर जिया उल हक अपने 5 साल के बेटे फहद और 6 साल की बेटी रुक्दा को लेकर लखनऊ के शिया कॉलेज, सीतापुर रोड के नजदीक पानी की टंकी पर चढ़ गया। बताया जा रहा है उसके पास माचिस समेत दो बोतल पेट्रोल की भी थी। खबरों के मुताबिक जिया मांग है कि उसके इलाके (मेरठ) में एक अस्पताल और डाकघर खोला जाए।

इसके अलावा उसकी मांग है कि इस क्षेत्र में डिग्री कॉलेज, बैंक जैसी अन्य सुविधाओं पर भी काम हो। जिया उल हक ने चेतावनी दी यदि उसकी मांग पूरी नहीं हुर्इ तो वह आत्महत्या कर लेगा। जिया उल हक को लेकर पुलिस काफी परेशान रही। पुलिस दिनभर उसे पानी की टंकी से नीचे उतारने की कोशिश में लगी हुई है। पुलिस के साथ-साथ फायर ब्रिगेड की टीम भी बेहद परेशान रही क्योंकि उसने पेट्रोल की एक बोतल अपने गले में लटका रखी थी। वहीं स्थिति की ताजा जानकारी मिलना बाकी है। जिया उल हक को देख कर वहां बहुत से लोग इकट्ठा हो गए थे, जो उसे नीचे उतारने की कोशिश में लगे थे।

वीडियो: बचपन में यौन शोषण का शिकार हुई थी सोनम कपूर; कहा- “वह वक्त बेहद तकलीफदेह था”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग