December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

छात्र स्कूल संचालक को मारी गोली, स्कूल की ड्रेस पहन कर आने को कहा था

सीएसपी ने बताया कि आरोपी छात्र स्कूल में यूनिफार्म न पहनकर सादे कपड़े पहन कर आया था।

Author रतलाम | November 6, 2016 02:38 am
प्रतीकात्मक तस्वीर।

रतलाम जिला मुख्यालय से लगभग 35 किलोमीटर दूर जावरा कस्बे के निजी स्कूल के 15 वर्षीय एक छात्र ने शनिवार को उसके स्कूल के संचालक को कथित तौर पर पेट में गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जावरा के नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) दीपक शुक्ला ने बताया, ‘माइलस्टोन अकादमी स्कूल के कक्षा नौवीं के छात्र ने अपने स्कूल के संचालक अमित जैन को पिस्तौल से गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जैन को गंभीर हालत में इंदौर के निजी अस्पताल में इलाज के लिये भेजा गया है।’ उन्होंने बताया कि घटना के बाद आरोपी छात्र स्कूल से फरार हो गया।

उत्तर प्रदेश: 14 साल की दलित लड़की के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप किया

सीएसपी ने बताया कि आरोपी छात्र स्कूल में यूनिफार्म न पहनकर सादे कपड़े पहन कर आया था। इस कारण उसके शिक्षक ने उसे यूनिफार्म पहनने के लिए स्कूल से वापस घर भेज दिया। उन्होंने बताया कि नाबालिग छात्र जब स्कूल से घर आकर यूनिफार्म पहन रहा था, तभी उसके पिता को स्कूल से फोन कर छात्र के खराब व्यवहार की शिकायत की गई और उन्हें बताया गया कि उनका लड़का गुरुवार और शुक्रवार को भी स्कूल नहीं आया था।

शुक्ला ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद छात्र के परिजन द्वारा इस पर उसे डांटा और फटकारा गया। इस बात से स्कूल प्रबंधन से नाराज होकर छात्र पिस्तौल लेकर स्कूल पहुंचा और स्कूल संचालक जैन के पेट में गोली मार दी। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल जैन को पहले शहर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन बाद में उन्हें बेहतर इलाज के लिए इंदौर के अस्पताल भेजा गया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 6, 2016 2:38 am

सबरंग