ताज़ा खबर
 

यूपी में अमित शाह ने बीजेपी की यात्रा को दिखाई हरी झंडी, पर “दोस्त” ने ही घोंप दिया छुरा

अमित शाह ने कहा कि 'सपा और बसपा ने उत्तर प्रदेश को बर्बाद किया है।'
सहारनपुर में यात्रा की शुरुआत करते भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह। (Source: PTI)

शिरोमणि अकाली दल ने उत्‍तर प्रदेश में चुनाव लड़ने का फैसला किया है। पंजाब में भाजपा के साथ गठबंधन के बावजूद शिरोमणि अकाली दल (बादल) यूपी में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहा है। शनिवार को सहारनपुर में भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने जिस यात्रा को हरी झंडी दिखाई, अकाली दल ने उस कार्यक्रम का बॉयकाट किया। पार्टी की तरफ से सिख आबादी को इस आधार पर ऐसा ही करने को कहा जा रहा है कि भाजपा विधायक ने उनके लिए कुछ नहीं किया है। स्‍थानीय शिरोमणि अकाली दल नेताओं ने भी दावा किया है कि उन्‍होंने बॉयकाट के कारणों के बारे में शाह को पहले ही अवगत करा दिया था। अमित शाह ने बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के दूसरे रथ को रवाना करने से पहले कहा कि ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश देश का सबसे समृद्ध प्रदेश बने। यहां कानून व्यवस्था दुरूस्त रहे। उन्होंने कानून व्यवस्था की खराब स्थिति और अपराधियों को संरक्षण के मुद्दे पर एसपी तो घोटालों और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मायावती को घेरा। शाह ने कहा कि पूर्व में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस की सरकार सपा और बसपा के समर्थन से चली। उनके शासनकाल में 12 लाख करोड़ रूपये के घपले हुए। केन्द्र की वर्तमान मोदी सरकार पर हमारे विरोधी भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा पाये। मोदी सरकार आने के बाद एक भी घोटाला नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि हर 15 दिन में नयी योजना लाने का काम बीजेपी सरकार ने किया। इस क्रम में उन्होंने विभिन्न योजनाओं के नाम गिनाये। साथ ही कहा कि ये योजनाएं प्रदेश में पहुंची ही नहीं।”

रैली में राहुल गांधी पर भड़के अमित शाह, देखें वीडियो: 

अमित शाह ने कहा कि ‘सपा और बसपा ने उत्तर प्रदेश को बर्बाद किया है। दोनों पार्टियां प्रदेश का विकास नहीं कर सकतीं। बीजेपी की सरकार बनी तो उत्तर प्रदेश अपने आप आगे बढने लगेगा।’ एसपी और बीएसपी को गुंडों की पार्टी करार देते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बीजेपी में एक भी गुंडा नहीं है। बीजेपी गुंडा राज समाप्त कर प्रदेश का विकास करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग