ताज़ा खबर
 

SP का पोस्टर: मुलायम की सलाह पर मोदी सरकार ने दिया सर्जिकल स्ट्राइक का आदेश

पाकिस्तान में भारतीय सेना की ओर से किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पोस्टर वॉर शुरू हो गया है। बीजेपी नेताओं की ओर से पोस्टर जारी होने के बाद अब समाजवादी पार्टी के नेता ने मुजफ्फरनगर में होर्डिंग लगवाया है।
Author नई दिल्ली | October 8, 2016 18:31 pm
मुलायम सिंह यादव यूपी के आजमगढ़ से सांसद हैं। (फाइल फोटो)

पाकिस्तान में भारतीय सेना की ओर से किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पोस्टर वॉर शुरू हो गया है। बीजेपी नेताओं की ओर से पोस्टर जारी होने के बाद अब समाजवादी पार्टी के नेता ने मुजफ्फरनगर में होर्डिंग लगवाया है। होर्डिंग में बताया गया है कि भारत सरकार ने पूर्व रक्षा मंत्री और सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की सलाह पर सर्जिकल स्ट्राइक किया था। बता दें कि इससे पहले बीजेपी ने मुजफ्फरनगर में होर्डिंग्स लगवाई थी, जिसमें सर्जिकल स्ट्राइक के लिए भारत सरकार को बधाई दी गई थी। यूपी में 2017 में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में राजनीतिक दलों की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर होर्डिंग वार छिड़ गया है।

समाजवादी युवजन सभा के मुजफ्फरनगर यूनिट के अध्यक्ष मो शमशेर मलिक की ओर से लगाए गए होर्डिंग में लिखा गया है- सेना के सम्मान में, युवजन सभा मैदान में। सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देकर पूरे विश्व में भारत का मान बढ़ाने वाली हमारी सेना हीरो है। सेना के नाम पर जहरीली राजनीति करके सांप्रदायिकता फैलाने वाले तत्व जीरो हैं। “पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में सर्जिकल स्ट्राइक पर भारतीय सेना व आदरणीय मुलायम सिंह यादव जी को धन्यवाद व हार्दिक बधाई, जिनकी सलाह पर भारत सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक किया।”

इससे पहले मुजफ्फरनगर में ही बीजेपी की ओर से लगाए गए होर्डिंग्स सामने आए थे। PoK में सर्जिकल स्ट्राइक पर भारतीय सेना और भारत की सरकार को बधाई देते हुए होर्डिंग्स लगाए गए हैं जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सेना के जवानों के साथ मुज़फ्फरनगर के सांसद संजीव बालियान और विधायक कपिल देव अग्रवाल को दर्शाया गया है। इस होडिंग पर लिखा है कि ”हम तुम्हें मारेंगे और जरूर मारेगे लेकिन वो बन्दूक भी हमारी होगी, गोली भी हमारी होगी, वक्त भी हमारा होगा, बस जगह तुम्हारी होगी।”

READ ALSO:केरल: स्कूल में बच्चों को दी जा रही थी ‘इस्लाम के लिए जान देने की सीख’, दर्ज हुआ केस

गौरतलब है कि सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर राजनीतिक दलों के बीच हमले जारी है। कांग्रेस के नेताओं और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सरकार से सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा था। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि सर्जिकल स्‍ट्राइक को नकार रहे पाकिस्‍तान को अंतरराष्‍ट्रीय मंच पर बेनकाब करने की अपील भी की थी। जिसके बाद बीजेपी ने निशाना साधते हुए कहा था कि केजरीवाल को सेना के पराक्रम पर भरोसा है या नहीं? केजरीवाल, पाकिस्तान में सुर्खियों में बने हुए हैं। बीजेपी नेता ने केजरीवाल से सवाल पूछा- “क्या दिल्ली के सीएम का भारतीय सेना पर भरोसा पाकिस्तान के दुष्प्रचार से प्रभावित हो रहा है?”

READ ALSO: PAK को डर- भारत फिर से कर सकता है सर्जिकल स्ट्राइक

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग