ताज़ा खबर
 

आजम खान की सेना पर अपमानजनक टिप्पणी, कहा-अब महिलाएं भी सेना पर हमला कर रही हैं, कोई तो वजह होगी

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने सेना पर अपमानजनक टिप्पणी की है।
एसपी नेता आजम खान ने कहा कि जम्मू कश्मीर में महिलाएं सेना पर हमला कर रही है, आखिर क्यों? (File Photo)

अपने विवादास्पद बयानों के लिए मशहूर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने एक बार फिर से आपत्तिजनक टिप्पणी की है। आजम खान ने उत्तर प्रदेश के रामपुर में कहा कि भारत की सेना जम्मू कश्मीर के लोगों से बुरा व्यवहार कर रही है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक आजम खान ने कहा कि सीमा पर जंग चल रही है, लेकिन कुछ जगहों पर जम्मू कश्मीर की महिलाएं जवानों की हत्या कर रही है, महिलाओं का ये कदम हमें ये सोचने पर मजबूर करता है कि क्या ऐसा करने के पीछे कोई वजह है। आजम खान ने कहा कि दशहतगर्द आम तौर पर हाथ काट कर ले जाते हैं, लेकिन जम्मू कश्मीर में एक मौके पर महिला दहशतगर्दों ने फौज का प्राइवेट पार्ट काट दिया और साथ ले गये, उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी, सर से नहीं थी, पैर से नहीं थी, जिस्म के जिस हिस्से से शिकायत थी उसे काट कर ले गये, ये इतना बड़ा संदेश है, जिसपर पूरे हिन्दुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए, और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे।

आजम खान के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा कि आजम खान बार-बार देश को बांटने की साजिश कर रहे हैं। संबित पात्रा ने कहा कि उन्होंने देश की सेना को कभी अपना नहीं माना है। बीजेपी इस बयान पर समाजवादी पार्टी से सफाई मांगी है।आजम खान समाजवादी पार्टी के बड़े नेता हैं, और अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं। आजम खान ने जम्मू कश्मीर में सत्ता में साझीदार भारतीय जनता पार्टी की भी निंदा की और कहा कि बीजेपी के सत्ता में आते ही राज्य की हालत बिगड़ी है।

आजम खान पहले भी विवादित टिप्पणी कर चुके हैं। इससे पहले उन्होंने उत्तर प्रदेश के चर्चित बुलंदशहर गैंगरेप को राजनीतिक साजिश बताया था। हालांकि कोर्ट की फटकार के बाद आजम खान ने कहा कि उनके बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है, इसके बाद आजम खान ने अदालत से बिना शर्त माफी मांग ली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. R
    RK ahir
    Jun 28, 2017 at 4:00 pm
    This man is infamous for giving controversial statement,better to ignore such persons statement.
    (0)(0)
    Reply
    1. J
      jameel shafakhana
      Jun 28, 2017 at 2:04 pm
      LING CHHOTA, DHEELA OR TEDHA HA TO AAJMAIYE YE NUSKHA NILL SHUKRANUO KA GUARANTEE KE SATH SAFAL AYURVEDIC TREATMENT LING ME UTTEJNA ATE HI NIKAL JATA HAI TO KHAYEN YE NUSKHA : jameelshafakhana
      (0)(0)
      Reply
      सबरंग