ताज़ा खबर
 

मोदी सरकार से OCI का दर्जा पाने वालीं अभिनेत्री सलमा आगा UP में करेंगी BJP का प्रचार

सलमा को 31 मई को ओवरसीज सिटीजन ऑफ इंडिया का स्‍टेटस दिया गया था। वे ब्रिटेन में रहती हैं। उनकी बेटी साशा आगा ने भी बॉलीवुड में काम किया है।
मशहूर अभिनेत्री सलमा आगा उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में प्रचार करेंगी।

मशहूर अभिनेत्री सलमा आगा उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में प्रचार करेंगी। सलमा आगा को पिछले दिनों ही ओवरसीज सिटीजन ऑफ इंडिया को स्‍टेटस दिया गया था। हालांकि सलमा आगा ने बताया कि भाजपा के पक्ष में प्रचार करने की वजह यह स्‍टेटस देना नहीं है। उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार महिलाओं के लिए काफी काम कर रही है। इनसे वह काफी प्रभावित है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सलमा आगा को मिलेगा भारत का आजीवन वीजा

सलमा ने निकाह और कसम पैदा करने वाले की जैसी बड़ी फिल्‍मों में काम किया है। कराची में जन्‍मी सलमा ने बताया, ”मैं भले ही भाजपा में शामिल नहीं हूं लेकिन दिल से भाजपा के साथ हूं। यूपी चुनाव में इसके लिए प्रचार करूंगी। सरकार का ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ अभियान मुझे काफी पसंद है।” सलमा को 31 मई को ओवरसीज सिटीजन ऑफ इंडिया का स्‍टेटस दिया गया था। वे ब्रिटेन में रहती हैं। उनकी बेटी साशा आगा ने भी बॉलीवुड में काम किया है।

चुनाव से पहले यूपी की राजनीति में नई करवट, संघ कार्यकर्ताओं का मुसलमानों ने किया फूलों से स्वागत

भारत में मुसलमानों की स्थिति पर उन्‍होंने कहा कि यहां पर मुस्लिम सुरक्षित नहीं है ऐसा कहना गलत है। सलमा ने कहा, ”मैं सारी दुनिया घूम चुकी हूं। इस अनुभव के आधार पर कह सकती हूं कि मुसलमानों के लिए धरती पर सबसे सुरक्षित जगह अगर कोर्इ है तो वह भारत है। किसी भी मुस्लिम देश से ज्‍यादा सुरक्षित वे भारत में हैं। आप सही हैं और आपका दिल साफ है तो फिर खौफ कैसा।”

सपा नेता बोले- मुसलमानों को न बताएं कितने बच्चे पैदा करने हैं, संविधान ने दिया है अधिकार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग