ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी की रैली के लिए मुस्लिम किसान ने दी चार बीघा जमीन, कुर्बान की अरहर की फसल

पीएम मोदी की रैली के लिए 120 बीघा जमीन की जरूरत थी। इस पर भाजपा के स्‍थानीय नेताओं ने विश्‍वरिया गांव के किसानों से बात की।
उत्‍तर प्रदेश के बहराइच में किसानों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए जमीन दे दी। (Photo:PTI)

उत्‍तर प्रदेश के बहराइच में किसानों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए जमीन देने की खबर है। इसके लिए किसानों ने अपनी अधपकी फसल को काटने की तैयारी भी कर ली है। खबर के अनुसार पीएम मोदी की रैली के लिए 120 बीघा जमीन की जरूरत थी। इस पर भाजपा के स्‍थानीय नेताओं ने विश्‍वरिया गांव के किसानों से बात की। किसान रैली के लिए जमीन देने को राजी हो गए। इन किसानों में एक मुस्लिम किसान भी शामिल है। उसने चार बीघा जमीन दी है। पीएम मोदी की यह रैली 11 दिसंबर को होनी है। किसानों ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को ठीक कर रहे हैं। वे यहां आ रहे हैं तो फसल दान कर उनका स्‍वागत करेंगे। देश अगर मजबूत होगा तो फसल अगले साल फिर पैदा कर लेंगे।

मोदी की रैली के लिए जमीन देने वाले मुस्लिम किसान का नाम सहजादे है। सहजादे ने चार बीघा जमीन में अरहर की फसल बोई थी। वे अब इस फसल को कटवा रहे हैं। उन्‍होंने स्‍थानीय मीडिया को बताया कि प्रधानमंत्री देश से भ्रष्टाचार और महंगाई मिटाने के लिए कमर कसे हुए हैं। ऐसे में वह अपनी चार बीघा अरहर की फसल प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए क्यों नहीं कटवा सकता। प्रधानमंत्री की रैली नानपारा-बहराइच मार्ग पर बेगमपुर के करीब होगी। इसके लिए जिला प्रशासन और भाजपा नेता तैयारियों में जुटे हुए हैं। प्रस्‍तावित रैली स्‍थल को प्रशासन ने मंजूरी दे दी है। जिला कलेक्‍टर, एसपी, डीआईजी भी रैली स्‍थल का मुआयना कर चुके हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुद्वारे में परोसा लंगर:

 

देखिए कैशलेस ट्रांजेक्‍शन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्‍या कहा:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. U
    unIImm
    Dec 4, 2016 at 3:22 pm
    Globalization खत्तम हो रहा है.. Australia, Canada , New Zealand इम्मिग्रेशन के लिये जल्दी संपर्क करे uniimmGlobalization is ending.. if you want to immigrate, you should step out and contact before it become too late... is best in business and acme in ethics and result.
    (0)(0)
    Reply
    1. U
      unIImm
      Dec 4, 2016 at 3:23 pm
      Globalization खत्तम हो रहा है.. Australia, Canada , New Zealand इम्मिग्रेशन के लिये जल्दी संपर्क करे uniimmGlobalization is ending.. if you want to immigrate, you should step out and contact before it become too late... uniimmDOTcom is best in business and acme in ethics and result.
      (0)(0)
      Reply
      1. N
        Nadeem Ansari
        Dec 5, 2016 at 7:26 am
        This same PM will be quite if someone from right wing extremist will harrase this muslim farmer..
        (0)(0)
        Reply
        1. R
          Ramesh kumar
          Dec 4, 2016 at 9:09 pm
          केंद्र सरकार का फैसला: एक व्‍यक्ति को डिजिटल पेमेंट सिखाने पर IAS अफसरों को मिलेगा 10 रुपए का इंसेंटिवGlobalization खत्तम हो रहा है.. Australia, Canada , New Zealand इम्मिग्रेशन के लिये जल्दी संपर्क करे uniimmGlobalization is ending.. if you want to immigrate, you should step out and contact before it become too late... is best in business and acme in ethics and result.
          (0)(0)
          Reply