ताज़ा खबर
 

अखिलेश के बिना मुलायम सिंह यादव ने देखी बाहुबली 2, साथ रहे शिवपाल और उनके करीबी

मुलायम सिंह यादव के साथ जितने लोग भी फिल्म देखने पहुंचे थे वो लोग ऐसे ही थे जिन्हें या तो अखिलेश यादव ने पार्टी से निकाला या फिर उन लोगों ने खुद अखिलेश से दूरी बना ली।
सिनेमा हॉल में करीबियों के साथ बाहुबली 2 देखते मुलायम सिंह यादव। (फोटो- न्यूज 18)

सामजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने मंगलवार को लखनऊ में बाहुबली 2 फिल्म देखी। बेहद करीबी रहे कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ये जानने के लिए मुलायम सिंह के साथ सपा से निष्कासित आशु मलिक और भाई शिवपाल सिंह यादव के साथ कुछ चुनिंदा लोग भी शो देखने पहुंचे। मुलायम सिंह के लिए उनके समर्थकों ने पूरा हॉल बुक कर रखा था।

अपने करीबियों के साथ मुलायम सिंह के सिनेमा हॉल पहुंचने की खबर आते ही सबकी नजरें अखिलेश यादव को तलाशने लगीं। लेकिन वही हुआ जिसका लोग अंदाजा लगा रहे थे। मुलायम सिंह के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके उनके बेटे कहीं नजर नहीं आए।

गौर करने वाली बात ये रही कि मुलायम सिंह यादव के साथ जितने लोग भी फिल्म देखने पहुंचे थे वो लोग ऐसे ही थे जिन्हें या तो अखिलेश यादव ने पार्टी से निकाला या फिर उन लोगों ने खुद अखिलेश से दूरी बना ली।

बॉलीवुड कभी नहीं बना सकता बाहुबली जैसी कोई फिल्म; ये हैं 5 कारण

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. अनादि मिश्र
    May 17, 2017 at 9:11 am
    मुलायम जी फ़िल्म देख कर ये पता लगाना चाहते थे कि अखिलेश ने उन्हें अध्यक्ष पद से क्यों हटाया ?
    (0)(0)
    Reply