ताज़ा खबर
 

सपा सरकार दयाशंकर सिंह की गिरफ्तारी का कर रही महज नाटक: मायावती

अदालत ने प्रदेश सरकार को 5 अगस्त तक अपना जवाब दाखिल करने का आदेश देते हुए अगली सुनवाई के लिए 8 अगस्त की तारीख तय की है।
Author लखनऊ | July 28, 2016 19:57 pm
दयाशंकर सिंह ने मायावती पर आपत्तिजनक बयान दिया था।

बसपा मुखिया मायावती ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ समाजवादी पार्टी सरकार उनके खिलाफ अभ्रद टिप्पणी के बाद भाजपा से निष्कासित नेता दयाशकर सिंह की गिरफ्तारी की कोशिश का महज दिखावा कर रही है, जो भाजपा शासित राज्य झारखण्ड में आजाद घूम रहा है और मीडिया को ‘इण्टरव्यू’ दे रहा है।

सिंह की तत्काल गिरफ्तारी की मांग पर बल देते हुए मायावती ने कहा ‘‘साफ दिखता है कि भाजपा और सपा में मिली भगत है तथा सिंह की गिरफ्तारी की कोशिश का सिर्फ ड्रामा हो रहा है।’’ मायावती की यह टिप्पणी गिरफ्तारी पर स्थगन आदेश पाने के लिए उच्च न्यायालय में दाखिल याचिका पर अदालत द्वारा अगली सुनवाई के लिए 8 अगस्त की तारीख लगा देने के बाद आई।

सिंह ने इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनउच्च् पीठ ने मायावती के खिलाफ अभ्रद टिप्पणी के आरोप में उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को चुनौती देते हुए एक याचिका दाखिल कर रखी हैं जिसमें अदालत ने प्रदेश सरकार को 5 अगस्त तक अपना जवाब दाखिल करने का आदेश देते हुए अगली सुनवाई के लिए 8 अगस्त की तारीख तय की है।

मायावती ने भाजपा पर बसपा नेता नसीमुद्दीन को घेरने के लिए निशाने पर लेते हुए कहा कि मुकदमा बसपा के अन्य नेताओं पर भी है। मगर भाजपा केवल नसीमुद्दीन की गिरफ्तारी की मांग करके मामले को सांप्रदायिक रंग देना चाहती है। सिद्दीकी की गिरफ्तारी के लिए आज राजधानी में हुए भाजपा महिला मोर्चे के प्रदर्शन को मुख्य मुद्दे से ध्यान हटाने की कोशिश करार देते हुए मायावती ने आरोप लगाया कि भाजपा मामले का राजनीतिकी करण कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.