December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

मायावती बोलीं- सपा में मुसलमानों का हित सुरक्षित नहीं, उन्हें वोट देने का मतलब भाजपा को जिताना

मायावती ने कहा कि सपा सरकार की ड्रामेबाजी और ढुलमुल नीति एवं भाजपा से उसकी मिली-भगत के कारण ही प्रदेश में अनेक छोटे-बड़े सांप्रदायिक दंगे हुए और लाखों लोग प्रभावित हुए।

Author लखनऊ | November 19, 2016 17:38 pm
बीएसपी सुप्रीमो मायावती (Source: PTI/File)

बसपा प्रमुख मायावती ने शनिवार (19 नवंबर) को कहा कि मुसलमानों का हित सपा में सुरक्षित नहीं है और सपा को वोट देने का मतलब भाजपा की जीत सुनिश्चित करना है। मायावती ने एक बयान में कहा, ‘उत्तर प्रदेश के सर्वसमाज के साथ साथ मुस्लिम समुदाय को यह समझना बहुत जरूरी है कि उनका हित सपा में बिल्कुल सुरक्षित नहीं है, अब दो खेमों में बंटी सपा को वोट देने का मतलब है भाजपा को मजबूत करना और उसे जिताना।’ उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जब से सपा सरकार बनी है, तब से कानून का राज समाप्त हो गया है और उसकी जगह गुंडों, बदमाशों, माफियाओं, अराजक, भ्रष्ट और सांप्रदायिक तत्वों का जंगलराज चल रहा है। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सपा परिवार में आपसी बर्चस्व को लेकर मचे घमासान की वजह से कानून व्यवस्था की स्थिति और दयनीय हो गयी है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार की ड्रामेबाजी और ढुलमुल नीति एवं भाजपा से उसकी मिली-भगत के कारण ही प्रदेश में अनेक छोटे-बड़े सांप्रदायिक दंगे हुए और लाखों लोग प्रभावित हुए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 19, 2016 5:38 pm

सबरंग