ताज़ा खबर
 

शहीद के अंतिम संस्‍कार से परिजनों का इंकार, कहा- पहले अखिलेश यादव को बुलाओ

पाकिस्‍तान की ओर से की गई फायरिंग में शहीद हुए जवान सुधीश कुमार के अंतिम संस्कार से परिजनों ने इनकार कर दिया है।
पाकिस्‍तान की ओर से की गई फायरिंग में शहीद हुए जवान सुधीश कुमार के अंतिम संस्कार से परिजनों ने इनकार कर दिया है।

पाकिस्‍तान की ओर से की गई फायरिंग में शहीद हुए जवान सुधीश कुमार के अंतिम संस्कार से परिजनों ने इनकार कर दिया  है। परिजनों का कहना है कि जब तक मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव गांव नहीं आएंगे तब तक अंतिम संस्‍कार नहीं किया जाएगा। इस दौरान गांववालों ने पाकिस्‍तान और वहां के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ नारेबाजी की। उन्‍होंने पाकिस्‍तान और नवाज शरीफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। सुधीश कुमार का घर उत्‍तर प्रदेश के संभल में हैं। वे चार साल पहले ही सेना में शामिल हुए थे। 3 साल पहले हुई शादी से सुधीश की 4 महीने की बेटी है। सुधीश कुमार की पत्नी कविता और मां सहित परिवार की महिलाओं का रो रो कर बुरा हाल है। सुधीश कुमार की शहादत की खबर आने के बाद से पूरे गांव में शोक है।

इससे पहले सोमवार को सुधीश को सेना की ओर से श्रद्धांजलि दी गई। रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि राजौरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर देश की सीमा की सुरक्षा के दौरान अपने प्राणों की आहुति देने वाले शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। उन्होंने बताया कि राजौरी में उन्हें सैन्य विदाई दी गयी।

INS अरिहंत के ज़रिए ज़मीन, हवा और समुद्र से परमाणु हमला कर सकेगा भारत; जानिए INS अरिहंत के बारे में 5 बातें

गौरतलब है कि उरी हमले के बाद भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्‍तान ने 29 बार सीजफायर तोड़ा है। इसके अलावा आतंकी हमलों में भी बढ़ोत्‍तरी देखने को मिल रही है। एसएसबी की पेट्रोल टीम पर हुए हमले में भी एक जवान शहीद हो गया था। इसके अलावा उरी हमले में 19 जवान शहीद हुए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 2:13 pm

  1. No Comments.
सबरंग