ताज़ा खबर
 

जूनियर के प्‍यार में पड़े शादीशुदा लेफ्टिनेंट कर्नल ने की उसे मारने की कोशिश, फिर जहर का इंजेक्‍शन लेकर दी अपनी जान

पुलिस ने बताया, "कुछ दिन पहले जूनियर ऑफिसर ने बताया था कि वह रिलेशनशिप खत्म करना चाहती है क्योंकि उसका रिश्ता तय हो गया है। इसके बाद से ही लेफ्टिनेंट परेशान रहने लगा था।"
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

आर्मी के एक लेफ्टिनेंट कर्नल ने अपनी जूनियर ऑफिसर के साथ हुए झगड़े के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि लेफ्टिनेंट का जूनियर ऑफिसर के साथ अफेयर चल रहा था और झगड़े के बाद उसने जहरीले पदार्थ का इंजेक्शन लगाकार आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि 40 साल के लेफ्टिनेंट कर्नल टी जाधव मथुरा मिलिट्री हॉस्पिटल में पिछले दो साल से तैनात थे। शुक्रवार को वह हॉस्पिटल की नर्सिंग असिस्टेंट के साथ लॉन्ग ड्राइव पर गए थे, तभी यह घटना हुई।

पुलिस के मुताबिक, महाराष्ट्र के निवासी और दो बच्चों के पिता जाधव देहरादून की रहने वाली साथी जूनियर ऑफिसर के साथ रिलेशनशिप में थे। पुलिस ने बताया, “कुछ दिन पहले जूनियर ऑफिसर ने बताया था कि वह रिलेशनशिप खत्म करना चाहती है क्योंकि उसका रिश्ता तय हो गया है। इसके बाद से ही लेफ्टिनेंट परेशान रहने लगा था।”

विदेश सचिव ने झूठा साबित किया बीजेपी का दावा; कहा- ‘सेना ने पहले भी किए हैं सर्जिकल स्ट्राइक’

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, महिला अफसर ने पुलिस को FIR दर्ज कराई है और लेफ्टिनेंट पर उसकी जान लेने का आरोप लगाया है। मथुरा सिटी के एएसपी अशोक कुमार ने बताया कि एफआईआर के मुताबिक, “जाधव ने जूनियर ऑफिसर को कुछ बात करने के बहाने से ड्राइव पर चलने को कहा था। जैसे ही वह दोनों श्री राधे राधे कॉलोनी पहुंचे जाधव ने महिला को मारने की कोशिश की। जाधव अपने साथ उसे भी सुसाइड में शामिल करना चाहता था और जब महिला ने मना किया तो लेफ्टिनेंट कर्नल ने उसका गला दबाने की कोशिश की। हालांकि महिला किसी तरह भाग निकली जिसके बाद लेफ्टिनेंट कर्नल ने खुद को जहरीला इंजेक्शन लगा लिया।”

Read Also: दिल्ली में गुपचुप चल रहा था कैसिनो, एंट्री के लेता था 5 लाख रुपए

अशोक कुमार ने कहा कि इसके बाद महिला लेफ्टिनेंट ने आर्मी अधिकारियों की इसकी सूचना दी। इसके बाद कर्नल जाधव के शव को मिलिट्री अस्पताल लाया गया, जहां उनके शव की ऑटोप्सी की गई। ऑटोप्सी रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.