ताज़ा खबर
 

लखनऊ में सड़क पर पड़ा मिला कर्नाटक कैडर के IAS अफसर का शव

पुलिस ने अनुराग के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बताया जा रहा है कि अनुराग के पारिवारिक संबंध ठीक नहीं थे। पारिवारिक कलह को लेकर वे हमेशा तनाव में रहते थे। (Photo source ANI)

उत्तर प्रदेश में बहराइच के रहने वाले आईएएस अधिकारी का शव बरामद हुआ है। इस अधिकारी का नाम अनुराग तिवारी है। अनुराग तिवारी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बुधवार को लखनऊ के हज़रतगंज इलाके से मिला। कर्नाटक कैडर के आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी किसी काम से लखनऊ आए थे। वे यहां मीराबाई गेस्ट हाउस में वीसी प्रभु नारायण नाम के एक व्यक्ति के साथ उसके कमरे में रुके थे। एएनआई के अनुसार पुलिस को अनुराग का शव गेस्ट हाउस के पास सड़क के किनारे पड़ा हुआ मिला। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अनुराग बुधवार को सुबह 8 बजे के करीब टहलने के लिए निकले थे।

पुलिस को शुरुआती जांच में अनुराग के शव से कुछ चोंट के निशान मिले हैं लेकिन अभी मौत की वजह बता पाना मुश्किल है।  पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है। पूरी जांच होने के बाद ही इस घटना के पीछे का कारण पता चला पाएगा। पुलिस ने अनुराग के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि अनुराग के पारिवारिक संबंध ठीक नहीं थे। पारिवारिक कलह को लेकर वे हमेशा तनाव में रहते थे।

अनुराग तिवारी बेंगलुरु में तैनात थे। वे वहां पर फूड सिविल सप्लाई एंड कंस्यूमर्स अफेयर्स डिपार्टमेंट में कमिश्नर पद पर तैनात थे। इससे पहले अनुराग मधुगिरी में सहायक आयुक्त, कोडागु में उपायुक्त और बेंगलुरु में वित्त उप सचिव के पद पर भी तैनात रहे थे।  अनुराग ने यूपी की टेक्निकल यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रिक्ल इंजीनियरिंग में बीटेके किया था। इसके बाद उन्होंने यूपीएससी की तैयारी की। अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने यूपीएससी में अच्छे अंक प्राप्त कर आईएएस अधिकारी बने।

देखिए वीडियो - 2007 गोरखपुर दंगे: योगी आदित्य नाथ पर नहीं चलेगा मुकदमा, उत्तर प्रदेश सरकार ने नहीं दी इजाजत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.