ताज़ा खबर
 

कांग्रेस ने स्टेट बैंक ऑफ टोमैटो खोल कर साधा मोदी सरकार पर निशाना

103 साल के श्रकृष्णा वर्मा नाम के एक ग्राहक ने आधा किलो टमाटर इस बैंक में जमा कराए हैं उनका कहना है कि छह महीने बाद वो 1 किलो टमाटर लेंगे।
महंगा हुआ टमाटर

देश में सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं। खासतौर पर टमाटर तो सेंचुरी मार चुका है। पूरा देश में टमाटर के बढ़ते दाम से आम लोग परेशान हैं। विपक्ष इस मसले पर सरकार को घेरने में लगा है। कांग्रेस ने इस मुद्दे पर बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। लखनऊ में पार्टी ने स्टेट बैंक ऑफ टोमैटो खोला है। पार्टी ने बकायदा इसके लिए एक नोटिफिकेशन भी जारी किय है। जिसमें छह महीने में जमा किए गए टमाटर का पांच गुना होने का दावा किया जा रहा है। साथ ही टमाटर के लिए लॉकर सुविधा और 80 प्रतिशत तक कर्ज भी उपलब्ध कराया गया है। बैक 10 बजे से 5 बजे तक काम करेगा। 103 साल के श्रकृष्णा वर्मा नाम के एक ग्राहक ने आधा किलो टमाटर इस बैंक में जमा कराए हैं उनका कहना है कि छह महीने बाद वो 1 किलो टमाटर लेंगे।

पिछले कुछ समय टमाटर को लेकर तरह तरह की खबरें मीडिया में आ रही है। पिछले दिनों मुंबई के एक सब्जी बाजार से दिलदहाड़े 3 सौ किलो के टमाटर की चोरी हो गई थी। चौरी हुई टमाटर की कीमत 70 हजार रुपए बताई गई है। तो वहीं  इंदौर में गार्ड लगाकर टमाटर बेचने का एक मामला भी सामने आ चुका है। और उसके बाद अब ये स्टेट बैंक ऑफ टौमेटा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.