ताज़ा खबर
 

मथुरा में हिंसा की CBI जांच को तैयार केंद्र, बोले होम मिनिस्‍टर- अंदर की बात का खुलासा होना ही चाहिए

अमरोहा में एक रैली के दौरान गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि "लगता है अंदर की बात है, और अंदर की बात का खुलासा होना ही चाहिए।"
Author अमरोहा | June 5, 2016 17:53 pm
गृहमंत्री ने कहा कि ऐसा लगता है कि पूरे मामले में कोई “अंदर की बात” है, जो छिपाई जा रही है। (ANI)

म‍थुरा में भड़की हिंसा पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि केन्‍द्र सरकार मामले की सीबीआई से जांच को तैयार है। बशर्ते उत्‍तर प्रदेश सरकार इसकी ल‍िखित मांग करे।

एक रैली को सम्‍बोधित करते हुए राजनाथ ने कहा, “ऐसी किसी घटना का होना बेहद चौंकाने वाला है। मैं नहीं जानता कि उत्‍तर प्रदेश में क्‍या हो रहा है।” गृहमंत्री ने कहा कि ऐसा लगता है कि पूरे मामले में कोई “अंदर की बात” है, जो छिपाई जा रही है।

Read more: मथुरा: सत्‍याग्रही चलाते थे खुद की सरकार, स्‍थानीय लोगों को लुभाने को बेचते सस्‍ती चीनी और सब्जियां

उन्‍होंने कहा, “अगर उत्‍तर प्रदेश पूरे मामले की सच्‍चाई सामने लाना चाहती है तो उसे केन्‍द्र सरकार से लिखित अनुरोध कर सीबीआई जांच की मांग करनी चाहिए।”

Read more: मथुरा हिंसा: मारा गया ज़मीन कब्जाने वालों का मुखिया, बना रखी थी अपनी अदालत, नियम तोड़ने पर मिलती थी सज़ा

इससे पहले भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने मथुरा में भड़की हिंसा को लेकर उत्‍तर प्रदेश के पीडब्‍ल्‍यूडी मंत्री शिवपाल सिंह यादव के निष्‍कासन की मांग की थी। कांग्रेस ने इसपर पलटवार करते हुए भाजपा से पूछा है कि पार्टी ने जाट अांदोलन के दौरान हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खटटर पर कोई कार्रवाई क्‍यों नहीं की।

बहरहाल, जवाहर बाग में पुलिस का कॉम्बिंग ऑपरेशन अभी भी चल रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग