January 18, 2017

ताज़ा खबर

 

पाकिस्तानी कलाकारों को आजम खान ने बताया ‘गाने-बजाने वाला’, आगे क्या कहा पढ़िए

बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को काम देने को लेकर हो रहे विवाद पर समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता आजम खान ने बयान दिया।

 

बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को काम देने को लेकर हो रहे विवाद पर समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता आजम खान ने बयान दिया। उन्होंने इस मुद्दे को बेमतलब का बताते हुए किसी और मुद्दे पर बात करने के लिए कहा। रविवार (2 अक्टूबर) को आजम खान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, ‘ये गाने बजाने वालों को इतनी अहमियत क्यों देते हो ? और विषयों के बारे में बात करो।’ गौरतलब है कि उरी हमले के बाद से पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम देने का विरोध हो रहा है। रविवार को ही रणदीप हुड्डा ने पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने को लेकर जारी प्रतिबंध का समर्थन किया। वहीं इससे उलट सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया था। सलमान खान का कहना था कि एक्टर्स और आतंकी अलग-अलग होते हैं। पाकिस्तानी एक्टर्स पूरे डॉक्युमेंट्स के साथ भारत आते हैं। सलमान ने कहा सरकार उन्हें यहां आकर काम करने के लिए परमिट और वीजा देती है। सर्जिकल स्ट्राइक पर बोलते हुए सलमान ने कहा, टेररिस्ट थे ना? प्रोपर एक्शन था। बता दें कि सलमान के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी फवाद खान का सपोर्ट किया है।

वीडियो: योगी आदित्यनाथ ने किया सलमान खान का  समर्थन

गौरतलब है कि एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने पाक कलाकारों फवाद खान और माहिरा खान को अपने देश वापिस लौटने का अल्टीमेट दिया था। वहीं जब करण जौहर ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया था तब एमएनएस कार्यकर्ताओं ने करन जौहर के घर के बाहर प्रदर्शन भी किया था। इसके साथ ही ठाकरे ने धमकी दी थी कि वो ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘रईस’ को रिलीज नहीं होने देंगे। ठाकरे ने कहा था, ‘हमने सभी सिनेमाघरों से इन फिल्मों का प्रदर्शन ना करने के लिए कहा है। इससे उन्हें एक सबक मिलेगा। इन कलाकारों से ज्यादा गलती निर्माताओं की है जो इन्हें काम देते हैं।’ ये बात तो तय है कि इस मामले ने फिल्म जगत को दो हिस्सों में बांट दिया है। जहां कई एक्टर इनके समर्थन में हैं तो वहीं कई विरोध के सुर अलाप रहे हैं।

Read Also: वाघा बॉर्डर पर बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी के वक्त पाकिस्तानियों ने भारतीयों पर फेंके पत्थर

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 2, 2016 7:58 pm

सबरंग