ताज़ा खबर
 

बजरंग दल का ऐलान- आजम खान का गला काटने पर 50 लाख और मुंह काला करके सुअर का मांस खिलाने पर 1 करोड़ का ईनाम

बजरंग दल के क्षेत्र प्रमुख सरवेश गंगवार ने कहा कि एक सच्चा मुसलमान कभी भी देश के खिलाफ नहीं बोलेगा
Author July 2, 2017 19:56 pm
समाजवादी पार्टी नेता आजम खान

भारतीय सेना पर अत्याचार करने का आरोप लगाने वाले बयान को लेकर समाजवादी पार्टी नेता और रामपुर से विधायक आजम खान विवादों में फंस गए हैं। उनके इस बयान के दो दिन बाद रामपुर में बजरंग दल के सदस्यों ने आजम खान का गला काटने पर 51 लाख रुपए का ईनाम रखा है। बजरंग दल ने अपने बयान में यह भी कहा, “जो शख्स आजम खान का मूह काला करके सुअर का मांस खिला देगा उसे 1 करोड़ रुपए दिए जाएंगे।”

बजरंग दल के क्षेत्र प्रमुख सरवेश गंगवार ने कहा, “एक सच्चा मुसलमान कभी भी देश के खिलाफ नहीं बोलेगा और आजम खान का भारतीय सेना के खिलाफ दिया गया बयान साबित करता है कि वो सच्चे मुसलमान नहीं हैं। उनका डीएनए टेस्ट होना चाहिए।” इससे पहले शाहजहांपुर में विश्व हिन्दू परिषद के जिला प्रमुख राजेश अवस्थी ने आजम खान की जुबान काटने वाले को 50 लाख रुपए का ईनाम देने की घोषणा की थी। छोटा सा जनरल स्टोर चलाने वाले अवस्थी ने कहा कि वो ईनाम राशि देने के लिए अपना मकान और दुकान भी बेच सकते हैं। उन्होंने कहा, “कुछ भी देश से बड़ा नहीं हो सकता और मैं आजम खान जैसे लोगों से देश को बचाने के लिए कोई भी कीमत चुकाने के लिए तैयार हूं।”

बता दें कि यह विवाद तब पैदा हुआ जब मंगलवार को ईद मिलाद के मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए सपा नेता आजम खान ने इशारों-इशारों में सेना के जवानों पर रेप करने के आरोप लगाए थे। आजम खान ने कहा था कि सीमा पर जंग चल रही है, लेकिन कुछ जगहों पर जम्मू कश्मीर की महिलाएं जवानों की गुप्तांग काटकर ले जा रही हैं, महिलाओं का ये कदम हमें ये सोचने पर मजबूर करता है कि क्या ऐसा करने के पीछे कोई वजह है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    bitterhoney
    Jul 2, 2017 at 8:24 pm
    बजरंग दल की यह धमकी मोदी के कानों तक पहुंची या नहीं? क्या किसी सभ्य देश का प्रधान मंत्री इस तरह की खुली धमकी पर चुप्पी साधे रह सकता है?
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग