ताज़ा खबर
 

आजम खान ने सफाई में खुद को बताया आइटम गर्ल, कहा- मुझसे प्यार कीजिए, नफरत मत कीजिए

सेना पर दिए अपने विवादास्पद बयान पर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने सफाई पेश की है और उनकी सफाई उनके विवादित बयान से कम दिलचस्प नहीं है।
समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान। (फाइल फोटो)

सेना पर दिए अपने विवादास्पद बयान पर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने सफाई पेश की है। आजम खान की सफाई उनके विवादित बयान से कम दिलचस्प नहीं है। अपनी सफाई में आजम खान ने खुद को फासीवादी ताकतों के लिए आइटम गर्ल बताया है। आजम ने सेना पर अपने बयान को गलत तरीके से पेश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि, मैंने सेना पर रेप का आरोप नहीं लगाया है। मेरे बयान को गलत तरीके से लिया गया है। मैंने अखबार में छपी खबरों के आधार पर अपनी बात रखी। आजम खान ने आगे कहा कि देश का दलित-मुसलमान परेशान है। मैं फासीवादी ताकतों का आइटम गर्ल बन गया हूं। बीजेपी के लिए मैं नफरत का एजेंडा हूं। मेरे खिलाफ नफरत फैलाकर बीजेपी को वोट मिलते हैं। मुझसे प्यार कीजिए, नफरत मत कीजिए। मैं बच्चों को पढ़ाता हूं, यूनिवर्सिटी चलाता हूं। मैंने मेडिकल कॉलेज बनाया है। छोटे घर में रहता हूं, मेरा काम देखिए। इससे पहले बुधवार को एक वीडियो सामने आया जिसमें आजम ने रामपुर में एक जनसभा में बोलते हुए कहा कि भारत की सेना जम्मू कश्मीर के लोगों से बुरा व्यवहार कर रही है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक आजम खान ने कहा कि सीमा पर जंग चल रही है, लेकिन कुछ जगहों पर जम्मू कश्मीर की महिलाएं जवानों की हत्या कर रही है, महिलाओं का ये कदम हमें ये सोचने पर मजबूर करता है कि क्या ऐसा करने के पीछे कोई वजह है। आजम खान ने कहा कि दशहतगर्द आम तौर पर हाथ काट कर ले जाते हैं, लेकिन जम्मू कश्मीर में एक मौके पर महिला दहशतगर्दों ने फौज का प्राइवेट पार्ट काट दिया और साथ ले गये, उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी, सर से नहीं थी, पैर से नहीं थी, जिस्म के जिस हिस्से से शिकायत थी उसे काट कर ले गये, ये इतना बड़ा संदेश है, जिसपर पूरे हिन्दुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए, और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे। इस वीडियो के बाहर आते ही मीडिया में इस मामले ने तुल पकड़ लिया। बीजेपी ने आजम खान और बीजेपी की इस बयान को लेकर जमकर आलोचना की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग